छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

OMG ! शादी से पहले ही दूल्हे के साथ घटी यह घटना, घर में मचा कोहराम

OMG ! शादी से पहले ही दूल्हे के साथ घटी यह घटना, घर में मचा कोहराम
Share

 इटावा। भाई संग फेशियल कराने निकला दूल्हा, शादी के चार दिन पहले घर में कोहराम शादी-बारातों में फेशियल इन दिनों बवाल बना हुआ है। कुछ दिन पहले पीलीभीत जिले के बिलसंडा में एक दूल्हा फेशियल कराने निकला तो वह वापस ही नहीं लौटा। शादी की तारीख भी निकल गई।

शादी-बारातों में फेशियल इन दिनों बवाल बना हुआ है। कुछ दिन पहले पीलीभीत जिले के बिलसंडा में एक दूल्हा फेशियल कराने निकला तो वह वापस ही नहीं लौटा। शादी की तारीख भी निकल गई। पुलिस कार्रवाई हुई तो असलियत पता चली। इसी तरह का एक और मामला यूपी के इटावा से सामने आया है। यहां भी दूल्हा शादी के चार दिन पहले चचेरे भाई संग फेशियल कराने के लिए गया था। 15 फरवरी को बारात जानी थी, अब तक उसका कहीं कोई पता नहीं चल सका। दूल्हे के गायब होने की खबर से घर में भी कोहराम मचा है।

गांव खड़कौली में रहने वाले किशन उर्फ अक्कू के घर में शादी की तैयारियां चल रहीं हैं। किशन की बरात 15 फरवरी को आगरा जानी है। शादी की तैयारियों के बीच 11 फरवरी को किशन अपने ताऊ के बेटे सानू के साथ फेशियल कराने के लिये निकला था। लेकिन अभी तक लौटकर नहीं आया। परिवार के लोगों ने खोजबीन के बाद सोमवार को पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी दोनों युवकों की तलाश में जुट गयी है। पुलिस ने दोनों की फोटो आसपास जिलों को भेजी है।

लापता दूल्हे की बहन ने जानकारी देते हुए बताया कि भाई अपनी मर्जी से ही शादी कर रहे थे बिल्कुल हंसी खुशी तरीके से वह शादी की तैयारियां और शॉपिंग कर रहे थे। 2 दिन पहले ही वह दिल्ली से अपने लिए शेरवानी और शादी की खरीदारी कर आए थे ऐसे में अचानक उनका लापता होना चिंता पैदा कर रहा है। मंगलवार को मंडप होना था लेकिन दूल्हा न होने से मंडप नहीं हुआ। बसरेहर थाना प्रभारी अंकुश कुमार राघव ने बताया कि दोनों लापता युवकों की सूचना पुलिस को दी गई है। दोनों की तलाश की जा रही है।


Share

Leave a Reply