छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

OMG: अब बॉलीवुड में भी धमाका करने की तैयारी कर रहे KGF स्टार यश

OMG: अब बॉलीवुड में भी धमाका करने की तैयारी कर रहे KGF स्टार यश
Share

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता यश की सुपरस्टार फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म इसी साल सिनेमा हॉल में रिलीज हो वाली है। फिल्म मेकर्स ने केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज डेट का खुलासा हाल ही में कर दिया है। केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म केजीएफ का सीच्ल है। फिल्म केजीएफ का क्लैश बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरूख खान की फिल्म जीरो से हुआ था लेकिन इसके बावजूद फिल्म की कमाई पर कोई खास असर नहीं दिखाई दिया था। उल्टा जीरो बॉक्स आफिस पर फ्लॉप हुई थी।

अब केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज के लिए तैयार है। जिसके लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित है। केजीएफ की अपार सफलता के बाद बॉलीवुड के कई मशहूर फिल्ममेकर्स और डायरेक्टर अभिनेता यश के साथ काम करना चाहते है।

मेकर्स चाहते हैं कि यश उनकी आगामी फिल्म का हिस्सा बने जिसके लिए अभिनेता को कई बड़े आफर्स तक दिए हैं। अब इस वक्त की आई ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म  83 को प्रोड्यूस करने वाले विष्णु इंदूरी इन दिनों यश के साथ पैन इंडिया फिल्म बनाने को बातचीत कर रहे हैं।

फिल्म की बातचीत को लेकर यश और विष्णु की कई मुलाकातें हुई है। प्रोड्यूसर ने कई डायरेक्टर से भी बात की है। क्योंकि विष्णु अपनी अगली फिल्म को इस साल तक फ्लोर पर लाने की तैयारी कर रहे है। जैसे ही अभिनेता यश फिल्म को साइन करेंगे फिल्म के निर्माण का काम तेजी से शुय हो जाएगा।

अब ऐसे में अगर मेकर्स के बीच सब ठीक रहा तो जल्द ही यश की अगली फिल्म का ऐलान कर दिया जाएगा। यश की फिल्म केजीएफ 2 इसी साल रिलीज होगी। जिसका निर्देशन प्रशांत नील कर रहे है। फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज जैसे कलाकार नजर आने वाले है।

 

Share

Leave a Reply