छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

OMG: अचानक घर की छत फाड़ निकला बालों से भरा मुंह, देखते ही चीखकर बाहर भागा कपल

 OMG: अचानक घर की छत फाड़ निकला बालों से भरा मुंह, देखते ही चीखकर बाहर भागा कपल
Share

दुनिया में कई तरह की अजीबोगरीब चीजें देखने को मिलती हैं. कुछ चीजें तो बेहद शॉकिंग (Shocking News) होती हैं. पहली नजर में इन चीजों को देख लोग कन्फ्यूज हो जाते हैं. ऐसी ही एक कन्फ्यूजिंग स्थिति चीन (China) से सामने आई. यहां रहने वाले एक परिवार ने अपने घर की दीवार पर जो देखा, उसके बाद अच्छे-खासे इंसान को भी हार्ट अटैक आ जाता. दीवार के पीछे से अचानक बालों से भरा एक सिर झांकता नजर आया. पहले तो कपल वहां से चीखते हुए बाहर भाग गया. लेकिन इसके बाद जब हिम्मत कर वो अंदर गए तो उन्हें पूरा मामला समझ आया.

चीन के इस परिवार के लिए पूरा मामला किसी डरावनी मूवी जैसा था. मामला गुइझोऊ प्रान्त (Guizhou province) से 27 अगस्त को सामने आया. यहां एक परिवार ने अचानक अपने घर के ड्राइंग रूम में बालों से भरा सिर देखा. दरअसल, दीवार पर 8 इंच चौड़ा एक छेद था. इसे वेंटिलेशन के लिए छोड़ा गया था. लेकिन घर में रहने वाले इस कपल की बेटी ने मजाक-मजाक में इस छेद के अंदर अपना सिर डाल दिया. उसे पता नहीं था कि उसका सिर अंदर फंस जाएगा.

इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को घर में रेस्क्यू के लिए आए फायरफाइटर्स ने रिकॉर्ड किया. इसमें दीवार से लंबे-लंबे बाल वाला एक सिर झांकता दिखा. लड़की का सिर दीवार में बुरी तरह फंसा हुआ था. एक क्रू मेंबर ने छत की दूसरी तरफ से लड़की के सिर को धकेल कर बाहर निकालने की कोशिश की. लेकिन नाकामयाब रहे. इसके बाद दीवार को तोड़ने की कोशिश की गई. लेकिन उसमे भी असफल हुए. आखिरकार जब सिर में तेल लगाकर उसे बाहर धक्का दिया गया तो सिर निकल गया.

लड़की के रेस्क्यू में 40 मिनट का समय लगा. उसे तुरंत निकाल कर अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में उसकी जाँच की गई, जिसमें लड़की की नाक पर चोट सामने आई. इसके अलावा लड़की को कोई चोट नहीं लगी थी. लोगों ने जब लड़की की फोटोज देखी तो घबरा गए. एक शख्स ने लिखा कि अगर उसकी नजर ऐसी किसी चीज पर पड़ती तो उसे हार्ट अटैक आ जाता. कई लोगों ने इसे डरावनी मूवी का सीन बताया. लड़की का सिर निकल जाने की खबर से सभी ने राहत की सांस ली.

Share

Leave a Reply