छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

गर्लफ्रेंड के साथ अश्लीता कर रहे युवक को मना करने पर, आरोपी ने युवक को घोंपा चाकू..

 गर्लफ्रेंड के साथ अश्लीता कर रहे युवक को मना करने पर, आरोपी ने युवक को घोंपा चाकू..
Share

भिलाई| भिलाई के जोन-2 बालाजी नगर खुर्सीपार से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां अश्लीलता कर रहे एक युवक ने एक अन्य युवक को चाकू घोंप दिया। मोहल्ले में अश्लीलता करने पर पीड़ित ने आरोपित को टोका था। इसी बात से नाराज होकर आरोपित ने पीड़ित के पेट और सीने में चाकू घोंप दिया। रात में आसपास के लोगों ने पुलिस को फोनकर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने पतासाजी कर आरोपित को हिरासत में लिया और उसकी गिरफ्तारी की।

खुर्सीपार थाना प्रभारी सुरेंद्र उके ने बताया कि राम मंदिर के पास बालाजी नगर खुर्सीपार निवासी आरोपित डी सांई कुमार (19) शनिवार की रात को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बाबा बालकनाथ मंदिर के पास खड़े होकर अश्लील हरकत कर रहा था। बालकनाथ मंदिर के पास ही रहने वाले नासिम अली (26) ने आरोपित को मोहल्ले में आकर अश्लील हरकत करने पर टोका तो आरोपित ने आक्रोशित होकर उसके पेट व सीने में चाकू घोंप दिया। लगातार कई वार होने से पीड़ित बेहोश होकर वहीं गिर गया। आसपास के लोग फौरन दौड़कर पीड़ित के पास पहुंचे और उसे सेक्टर-9 अस्पताल पहुंचाया। गंभीर स्थिति को देखते हुए पीड़ित को सेक्टर-9 से मेकाहारा रेफर कर दिया गया। 
घटना के बाद आरोपित डी सांई कुमार मौके से फरार हो गया, लेकिन आसपास के लोगों ने पुलिस को फोन कर जानकारी दी। इस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पतासाजी कर रात में ही आरोपित को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या का प्रयास की धारा के तहत कार्रवाई की है।

पुलिस को बहकाने खुद को बताता रहा नाबालिग-
पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपित पहले खुद को नाबालिग बता रहा था, ताकी उसके साथ सख्ती न हो। पुलिस ने आरोपित के परिजनों से उसके सर्टिफिकेट मंगाए। जिसमें उसकी उम्र 19 साल होने की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई कर उसे सत्र न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है। 

Share

Leave a Reply