CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

OnePlus का एक और मोबाइल इस महीने हो सकता है लॉन्च, मिलेंगे ये शानदार फीचर

OnePlus का एक और मोबाइल इस महीने हो सकता है लॉन्च, मिलेंगे ये शानदार फीचर
Share

OnePlus Nord 2 स्मार्टफोन इस महीने के आखिर में लॉन्च हो सकता है। टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने एक ट्वीट में वनप्लस के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट के बारे में अहम जानकारी दी है। शर्मा के अनुसार वनप्लस नॉर्ड 2 स्मार्टफोन इस महीने के आखिरी 10 दिनों में लॉन्च किया जा सकता है। ज्यादा उम्मीद है कि कंपनी इस फोन 24 जुलाई को पेश कर सकती है।
मिल सकता है 90Hz का AMOLED डिस्प्ले
वनप्लस नॉर्ड 2 में कंपनी 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन वाला हो सकता है और कंपनी इस फोन में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी ऑफर कर सकती है। इस फोन को कंपनी 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है।
50MP का प्राइमरी और 32MP का सेल्फी कैमरा
प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 SoC चिपसेट दिया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्र्रा-वाइड ऐंगल लेस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ या मैक्रो लेंस दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर सकती है।
मिल सकती है वॉर्प चार्जिंग वाली बैटरी
बैटरी की बात करें तो इस फोन में कंपनी 4500mAh की बैटरी ऑफर कर सकती है जो वॉर्प चार्ज 30T प्लस फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ आएगी। फोन के फीचर्स के बारे में आने वाले दिनों में और डीटेल सामने आ सकते हैं। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी भी जल्द ही वनप्लस नॉर्ड 2 के खास स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स को ऑफिशली टीज करेगी। फोन की कीमत क्या होगी इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है, लेकिन लीक स्पेसिफिकेशन्स को देखकर कहा जा सकता है कि फोन 25 से 30 हजार रुपये के सेगमेंट में मार्केट में एंट्री कर सकता है।
 


Share

Leave a Reply