छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बिना मिले फोन पर लोगों को बनाता था वशीकरण का शिकार, ऑनलाइन तांत्रिक हुआ गिरफ्तार

बिना मिले फोन पर लोगों को बनाता था वशीकरण का शिकार, ऑनलाइन तांत्रिक हुआ गिरफ्तार
Share

नई दिल्ली, दिल्ली पुलिस ने ऑनलाइन सम्मोहन और वशीकरण करने वाला तांत्रिक को गिरफ्तार किया है जो बिना मिले और बिना देखे बस अपनी आवाज़ से सम्मोहित कर लेता है. इससे पहले आपने कुछ सुंघाकर या आखों में आंखें डालकर सम्मोहित करने वाले तांत्रिक के बारे में सुना होगा. लेकिन दिल्ली पुलिस ने पहली बार ऑनलाइन तंत्रमंत्र और वशीकरण करने वाले बाबा को गिरफ्तार किया है. ये सैकड़ों मील दूर बैठकर एक फोन कॉल से ही जिस्म औऱ दिमाग काबू कर लेगा और फिर आप वही करेंगे जो ये आपसे कहेगा.


दिल्ली की एक महिला की शिकायत पर हुई गिरफ्तारी

दिल्ली की एक महिला ने लॉकडाउन के चलते पति के काम-धाम ठप होने और फिर ग्रह क्लेश के चलते इस तांत्रिक बाबा को फ़ोन किया था. इस बाबा ने अपने आपको पंडित राहुल शास्त्री बताया और ग्रह शांति की पूजा और पाठ के लिए साढ़े 3 हजार रुपये की फीस ऑनलाइन भेजने को कहा. उस महिला से कुछ देर की बात में ही इसने उसको सम्मोहित कर लिया और उसके दिमाग पर काबू पा लिया. वशीकरण में आने के बाद उस महिला ने एक बार नहीं, कई-कई बार इसके अकाउंट में पैसे डाले. ये तांत्रिक जब कहता वो महिला इसके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर देती. लेकिन जब उस महिला का सम्मोहन टूटा तब तक उसका अकाउंट खाली हो चुका था. उसे पता ही नहीं था कि वो कब और कैसे अपनी मेहनत की गाढ़ी कमाई इसके बताए अकाउंट में डाल रही थी.


मोबाइल और अकाउंट डिटेल्स के जरिये हुई गिरफ्तारी

पुलिस के मुताबिक़ पीड़िता ने अपनी आप बीती परिवार को बताई और फिर मामला पुलिस के पास पहुंचा. पुलिस ने तुरंत बाबा का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर डाल दिया. जब इसके बैंक अकाउंट की डिटेल्स खंगाली तब पुलिस इसके पास पहुंची. मेरठ में बैठे इस पाखंडी तांत्रिक का असली नाम हारून उर्फ मिया शाह है जो अपने बेटे आरिफ के साथ मिलकर सम्मोहित करता था. ये सम्मोहन करने वाला ऑनलाइन तांत्रिक गूगल और ट्रू कॉलर एप्प पर भी रजिस्टर है. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि इस बाबा ने अपना एक ऑनलाइन पोर्टल भी बना रखा है जो मियां शाह जी बंगाली के नाम से है. ये तांत्रिक सैकड़ों लोगों को इस तरीके से वशिकरण कर अपना शिकार बना चुका है. इतना ही नहीं ये तांत्रिक पहले भी क़त्ल और दंगों के इल्जाम में जेल जा चुका है.

 


Share

Leave a Reply