छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

ऑपरेशन माफिया, इस हिस्ट्रीशीटर के 10 करोड़ के घर चला बुलडोजर

ऑपरेशन माफिया, इस हिस्ट्रीशीटर के 10  करोड़ के घर चला बुलडोजर
Share

प्रयागराज माफियाओं और हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ ऑपरेशन माफिया के तहत कार्रवाई लगातार जारी है. इसी ऑपरेशन के तहत शनिवार को हिस्ट्रीशीटर अजय पाल उर्फ नन्ना के घर भी प्रशासन का बुलडोजर चला. कौशांबी में प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने अजय पाल के अवैध आलीशान मकान को मिनटों में ध्वस्त कर दिया. हिस्ट्रीशीटर नन्हा पाल ने पिपरी थाना क्षेत्र के गौसपुर कटाहुला में बिना इजाजत के 800 वर्ग गज में लगभग 10 करोड़ का आलीशान मकान बनाया था. गौरतलब है कि योगी सरकार ने माफियाओं और अपराधियों का साम्राज्य खत्म करने के लिए विशेष अभियान चलाया है. इसके तहत प्रयागराज में अब तक 45 माफियाओं और बड़े अपराधियो के आलीशान मकानों को विकास प्राधिकरण ने जमीदोज कर दिया है. इसी कड़ी में कौशांबी के पिपरी इलाके में अतीक के खास शूटर और हार्ड कोर अपराधी अजय पाल के लगभग 10 करोड़ के आलीशान मकान को 3 बुलडोजर लगाकर चारो तरफ से ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई।

 

ग्राम प्रधान रह चुका है अजय पाल
अजय पाल अपराध की सीढ़ियां चढ़ने के बाद ही साल 2010 में प्रधान बना था. उसके ऊपर पिपरी सहित प्रयागराज के धूमनगंज थाना में हत्या, लूट, रंगदारी के तमाम मुकदमें दर्ज हैं. अभी हाल ही में धूमनगंज में दुल्हन के अपहरण में भी इसके गुर्गों का नाम आया था. माफिया अतीक अहंमद गैंग से जुड़ने के बाद इसने कई वारदातों को अंजाम देकर प्रॉपर्टी बनाई थी. अजय पाल के दो भाई कई साल पहले पुलिस एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं. कहा जाता है कि नन्हा पहले विधायक राजू पाल के साथ था, लेकिन उनकी हत्या के बाद ये अतीक अहंमद गैंग से जुड़कर काम करने लगा।  


Share

Leave a Reply