छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

जीरो पर आउट लेकिन मस्ती जारी, Rishabh Pant के चौके पर पवेलियन में ऐसे झूमते दिखे Virat Kohli

जीरो पर आउट लेकिन मस्ती जारी, Rishabh Pant के चौके पर पवेलियन में ऐसे झूमते दिखे Virat Kohli
Share

भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच बोलैंड पार्क में खेले जा रहे दूसरे वनडे मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) बिना कोई रन बनाए पवेलियन लौट गए. लौटते वक्त उनके चेहरे पर निराशा देखी गई लेकिन कुछ ही देर बाद जब टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ताबड़तोड़ चौके छक्के लगाना शुरू किए तो विराट का मूड स्विंग होने में देर नहीं लगी. वह बोलैंड पार्क के पवेलियन में ऋषभ की इस पारी का भरपूर आनंद लेते देखे गए. मजा तो तब आया जब ऋषभ के एक चौके पर वे बैठे-बैठे ही डांस स्टेप करने लगे, यही नहीं जब उनकी नजर कैमरे पर गई तो वे कैमरे को देखकर और झुमने लगे.
यह वाकया पारी के 31वें ओवर में आया. एंडिले पहलुक्वायो बॉलिंग कर रहे थे और ऋषभ पंत 77 रन बनाकर क्रीज पर थे. इस ओवर में ऋषभ ने एक शानदार शॉट लगाकर गेंद को बाउंड्री के पार पहुंचा दिया. इस शॉट के साथ ही ऋषभ दक्षिण अफ्रीका में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय विकेटकीपर बन गए. उन्होंने राहुल द्रविड़ (77) का डर्बन वनडे में बनाया 20 साल पहले के रिकॉर्ड को तोड़ दिया. एक और ऋषभ इस चौके पर खुशी जाहिर कर रहे थे तो दूसरी ओर पवेलियन से कोहली का दमदार रिएक्शन आ रहा था. कोहली बैठे-बैठे ही डांस करने लगे थे. उनके बगल में शिखर धवन भी कोहली की हरकत पर मुस्कुरा रहे थे. इसी बीच जब कैमरा कोहली की ओर फोकस हुआ तो कोहली यह देखकर और झूमने लगे.
जीरो पर आउट हुए कोहली, पंत ने खेली 85 रन की पारी
दूसरे वनडे मैच में विराट कोहली पूरी तरह फ्लॉप रहे. शिखर धवन के आउट होने के बाद वे क्रीज पर आए लेकिन महज 5 गेंद खेलकर बिना कोई रन बनाए अपना विकेट दे बैठे. टीम इंडिया ने महज 64 रन पर ही अपने 2 बड़े विकेट खो दिए थे. यहां से कप्तान केएल राहुल (55) और ऋषभ पंत (85) ने दमदार पारियां खेलकर टीम को एक अच्छे स्कोर तक पहुंचाया. भारत ने 50 ओवर में 6 विकेट खोकर 287 रन बनाए.
 


Share

Leave a Reply