छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

अप्रैल में परिणीति चोपड़ा और राघव चढ्ढा करेंगे सगाई?, परिवार संग बहन प्रियंका भी पहुंचेंगी दिल्ली!

अप्रैल में परिणीति चोपड़ा और राघव चढ्ढा करेंगे सगाई?, परिवार संग बहन प्रियंका भी पहुंचेंगी दिल्ली!
Share

 नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में चोपड़ा बहने काफी छाई हुई हैं। जहां एक तरफ प्रियंका चोपड़ा अपनी लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं वहीं दूसरी तरफ परिणीति चोपड़ा भी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में परणीति चोपड़ा और राघव चढ्ढा को साथ देखकर लोगों ने यह माना की दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं दोनों के रिश्ते में होने की बात पर मुहर हार्डी संधु और आप सासंद संजीव अरोड़ा ने लगाई। अब दोनों की सगाई की खबरें काफी तेज हो गई हैं। हालांकि, दोनों की तरफ से अभी इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी तो नहीं दी गई हैं लेकिन ऐसा कहा जा रहा हैं कि दोनों जल्द ही इसी महीने सगाई करने वाले हैं। अब इसी बीच प्रियंका चोपड़ा यानी इनकी बहन का भी यहां होना इस बात पर और बल दे रहा हैं।


अप्रैल में करेंगे परिणीति और राघव सगाई

वहीं सगाई की खबरों के बीच दोनों एक बार फिर से एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट हुए थे। ऐसा कहा जा रहा हैं कि दोनों दिल्ली में सगाई करने वाले हैं। इसके लिए दोनों दिल्ली भी पहुंच चुके हैं। परिणीति ने इस दौरान ब्लैक आउटफिट पहना था जिसमें वह बहुत ही प्यारी दिख रही थी। वहीं  राघव चढ्ढा भी कैजुअल लुक में काफी शानदार दिख रहे थे। दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। अब दोनों इस महीने सगाई करते हैं या नहीं ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। लेकिन परिणीति के फैंस उनकी इस जोड़ी से काफी खुश हैं।


कजिन बहन प्रियंका चोपड़ा भी पहुंची इंडिया

वहीं दोनों की सगाई की खबरों की बीच कजिन बहन प्रियंका चोपड़ा का इंडिया आना भी इस बार पर काफी जोर दे रहा हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा अपने पति और बेटी मालती के साथ इंडिया आई थी। मालती पहली बार अपनी नानी के घर इंडिया आई थी। इस दौरान तीनों ने पैपराजी के सामने पोज भी दिया। अब ऐसे में लोग ऐसा कह रहे हैं कि मालती अपनी मौसी परिणीति चोपड़ा की सगाई अटेंड करने आई हैं। खबरों की माने तो दोनों दिल्ली में सगाई करेंगे जिसमें परिवार के अलावा प्रियंका चोपड़ा भी बेटी संग दिल्ली पहुंचेगी।

 

Share

Leave a Reply