छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की 'पुष्पा' का पार्ट 2 होगा खास, जानिए फिल्म के बारे में खास बातें

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की 'पुष्पा' का पार्ट 2 होगा खास, जानिए फिल्म के बारे में खास बातें
Share

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा द राइज बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए हैं और अभी भी सिनेमाघरों में छाई हुई है. अल्लू अर्जुन की पुष्पा को सुकमार ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म दो भागों में रिलीज होनी थी. इसका पहला भाग पुष्पा द राइज बीते साल दिसंबर में रिलीज हो गया है और अब इसका अगला भाग पुष्पा द रुल इस साल रिलीज होगा. पुष्पा द रुल के रिलीज होने से पहले आपको इस फिल्म के बारे में कुछ फैक्ट्स बताते हैं.

पुष्पा बनने वाली थी वेब सीरीज
कुछ सालों पहले आंध्र प्रदेश में लाल चंदन की लकड़ियों की तस्करी का केस सुर्खियों का हिस्सा बना था. सुकुमार ने इस टॉपिक पर रिसर्च की. उसके बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया था कि इस केस की रिसर्च में उन्हें 6 महीने लगे. उन्होंने तब बताया था कि वह इस पर वेब सीरीज बनाएंगे. लेकिन  बाद उन्होंने फैसला किया कि वह इस केस पर फिल्म ही बनाएंगे.

रश्मिका ने सीक्वल के लिए ली इतनी फीस
पुष्पा द राइज फिल्म पांच भाषाओं में रिलीज हुई है. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने फिल्म के पहले भाग के लिए 2 करोड़ फीस ली थी. मगर अब जब फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हो गई है तो रश्मिका ने फिल्म के सीक्वल के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है. वह पुष्पा द रुल के लिए 3 करोड़ रुपए चार्ज कर रही हैं.

क्या होगी पुष्पा द रुल की कहानी
पुष्पा द राइज में अल्लू अर्जुन के कुली से तस्कर बनने तक के बनने के बारे में दिखाया है. फिल्म के आखिरी में फहाद फासिल की एंट्री होती है. फिल्म के सीक्वल में दोनों एक्टर्स का फेस ऑफ दिखाया जाएगा.

दोबारा शूट करेंगे फिल्म
डायरेक्टर सुकुमार ने बताया था कि उन्होंने सेकेंड पार्ट के कुछ सीक्वेंस शूट कर लिए हैं. अब पहला भाग सुपरहिट हो गया है तो उन्होंने फैसला लिया है कि वह पूरी फिल्म को दोबारा से शूट करेंगे. पुष्पा की टीम फरवरी में इसके सीक्वल को शूट करने वाली है.


Share

Leave a Reply