छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आज भी मिली राहत

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आज भी मिली राहत
Share

नई दिल्ली, पेट्रोल और डीजल के दाम में एक दिन की कटौती के बाद फिर स्थिरता बनी हुई। तेल विपणन कंपनियों ने शुक्रवार को पेट्रोल और डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं किया। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम में भी बीते सत्र की गिरावट के बाद तरीबन स्थिरता के साथ कारोबार चल रहा था। क्रूड का भाव पिछले सत्र में टूटने के बाद 40 डॉलर प्रति बैरल पर बना हुआ था।
इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार, दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल के दाम बिना किसी बदलाव के क्रमश: 81.99 रुपये, 83.49 रुपये, 88.64 रुपये और 84.96 रुपये प्रति लीटर पर बने हुए हैं। डीजल की कीमतें भी 73.05 रुपये, 76.55 रुपये, 79.57 रुपये और 78.38 रुपये प्रति लीटर पर स्थिर बनी हुई है। एक दिन पहले तेल विपणन कंपनियों ने पेट्रोल के दाम में आठ से नौ पैसे जबकि डीजल के दाम में 10 से 12 पैसे प्रति लीटर की कटौती थी।

Read Also: BIG BREAKING : आज रायपुर से 672 समेत प्रदेश से 2227 मरीज की हुई पहचान 16 की मृत्यु,देखे जिलेवार आकड़ा 


अंतर्राष्ट्रीय वायदा बाजार इंटर कांटिनेंटल एक्सचेंज (आईसीई) पर ब्रेंट क्रूड के नवंबर डिलीवरी अनुबंध में शुक्रवार को पिछले सत्र के मुकाबले 0.12 फीसदी की कमजोरी के साथ 40.01 डॉलर प्रति बैरल पर कारोबार चल रहा था। वहीं, डब्ल्यूटीआई के अक्टूबर डिलीवरी वायदा अनुबंध में पिछले सत्र के मुकाबले .0.08 फीसदी की बढ़त के साथ 37.33 डॉलर प्रति बैरल पर कारोबार चल रहा था। कमोडिटी बाजार विशेषज्ञों की माने तो तेल की मांग कमजोर रहने की आशंका बनी हुई है जिससे कीमतों पर दबाव देखा जा रहा है।
 


Share

Leave a Reply