छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Petrol Price Today : कहीं बढ़े तो कुछ शहरों में घट गए पेट्रोल-डीजल के दाम, चेक करें आज के रेट

Petrol Price Today : कहीं बढ़े तो कुछ शहरों में घट गए पेट्रोल-डीजल के दाम, चेक करें आज के रेट
Share

 देश की राजधानी दिल्ली( delhi) में आज (गुरुवार) भी एक लीटर पेट्रोल की कीमत 96.72 रुपये और एक लीटर डीजल का भाव 89.62 रुपये पर ही टिका है. इसके साथ ही देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की बात करें, तो यहां पेट्रोल 106.31 रुपये प्रति लीटर और डीजल 94.27 रुपये प्रति लीटर पर स्थिर है।

अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में एक बार फिर कमी देखने को मिली है. आज यानी 20 अप्रैल की सुबह अंतरराष्ट्रीय बाजार में ब्रेंट क्रूड ऑयल का रेट 82.32 डॉलर प्रति बैरल रहा, जो कल 85 डॉलर ( dollar)के पार था. वहीं, डब्ल्यूटीआई क्रूड ऑयल की बात करें तो इसकी कीमत 78.31 डॉलर प्रति बैरल है, जो कल 81 डॉलर प्रति बैरल के पार था. हालांकि, इसके बाद भी राष्ट्रीय बाजार में तेल की कीमतें स्थिर हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि कच्चे तेल के दामों में लगातार गिरावट आई तो पेट्रोल और डीजल सस्ता हो सकता है।

कीमत 96.72 रुपये और एक लीटर डीजल का भाव 89.62 रुपये पर ही टिका

राजधानी दिल्ली में आज (गुरुवार) को भी एक लीटर पेट्रोल की कीमत 96.72 रुपये और एक लीटर डीजल का भाव 89.62 रुपये पर ही टिका है. इसके साथ ही देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की बात करें, तो यहां पेट्रोल 106.31 रुपये प्रति लीटर और डीजल 94.27 रुपये प्रति लीटर पर स्थिर है. इसके अलावा चेन्नई में पेट्रोल का भाव 102.63 रुपये प्रति लीटरऔर डीजल का भाव 94.24 रुपये प्रति लीटर पर ही टिका हुआ है. वहीं, कोलकाता( kolkata) में पेट्रोल 106.03 रुपये प्रति लीटर और डीजल 92.76 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।


Share

Leave a Reply