छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

अपूर्वा मेहरोत्रा की फोटोज इंस्टा पर बरपा रही कहर, देखे तस्वीरे...

अपूर्वा मेहरोत्रा की फोटोज इंस्टा पर बरपा रही कहर, देखे तस्वीरे...
Share

आजकल कई सेक्सी मॉडल अपनी हॉटनेस से सबको दीवाना बना देती है। वैसे तो आपने बहुत सी मॉडल और एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरें देखी होंगी लेकिन आज हम आप को एक ऐसी मॉडल के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें देखने के बाद आप उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे। आज हम बात कर रहे है एक्ट्रेस अपूर्वा मेहरोत्रा जो अपने जबरदस्त फिगर और खूबसूरती की वजह के लिए इंटरनेट पर छाई रहती हैं। अपूर्वा मेहरोत्रा भारत की मशहूर मॉडल और इंस्टाग्राम स्टार हैं। वह अपने ब्यूटीफुल लुक्स, क्यूट स्माइल, स्टाइल और अमेजिंग पर्सनालिटी के लिए जानी जाती हैं।
अपूर्वा की खूबसूरती और फिगर स्वर्ग की पारी से काम नहीं है।

भारत में उनकी बहुत ज्यादा फैन फॉलोविंग है। इंस्टाग्राम पर उनके 252 के फॉलोवर्स है। उनकी हर फोटो पर जबरदस्त लाइक्स और कमेंट्स आते है।

 


वह आमतौर पर अपने फैशनेबल आउटफिट और मॉडलिंग की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। इस मॉडल ने अपने बोल्ड और हॉट फिगर से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है।

 


जिसने एक बार देख ली अपूर्वा मेहरोत्रा की तस्वीरें, तो उसका बार-बार देखने का होता है मन। वह ज्यादातर समय अपने बॉडी वर्कआउट पर बिताती हैं और खुद को फिट रखती हैं।

 

 

अब, वह एक बड़ी फैन फॉलोइंग के साथ इंस्टाग्राम पर एक सफल व्लॉगर है और उन्होंने सिनेमा और मॉडलिंग उद्योग में एक मिलियन लोगों का ध्यान खींचा है। उनकी लोकप्रियता के कारण उन्हें कई फिल्म और फोटो-शूट प्रोजेक्ट मिल रहे हैं।गुडिय़ा जैसी दिखने वाली अपूर्वा मेहरोत्रा भारत में इंटरनेट पर एक लोकप्रिय स्टार बन गई है।

 

बाद में उन्होंने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट करते हुए फिटनेस वीडियो पोस्ट करना शुरू कर दिया और उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई। मुंबई से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद, अपने करियर की शुरुआत में अपूर्वा मेहरोत्रा ने एक फोटो मॉडल के रूप में शुरुआत की और प्रसिद्ध फोटोग्राफर और ब्रांडों के लिए फोटो-शूट किया।

 

अपूर्वा अक्सर वर्कआउट और योगा करते हुए अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं। वह अपने खूबसूरत लुक्स, क्यूट स्माइल, डैशिंग स्टाइल और कमाल की पर्सनैलिटी के लिए जानी जाती हैं।
 


Share

Leave a Reply