छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

फातिमा सना शेख की फोटोस ने सोशल मिडिया पर बिखेरा जलवा, देखे तस्वीरे...

फातिमा सना शेख की फोटोस ने सोशल मिडिया पर बिखेरा जलवा, देखे तस्वीरे...
Share

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में खुद को साबित किया है। ऐसे में आज उन्हें किसी पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं रह गई है. उन्होंने 'दंगल गर्ल' के तौर पर दुनिया में खास पहचान बनाई है। वहीं आज एक्ट्रेस की एक झलक के लिए लोग बेताब हैं. हालांकि फातिमा ने भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं किया।


फातिमा सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। वह आए दिन अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। फिल्मों के अलावा वह अपने बोल्ड लुक की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने एक बार फिर अपने लुक से फैंस के होश उड़ा दिए हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर लोग मदहोश हो गए हैं.


इसमें वह ब्लैक एंड व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहने नजर आ रही हैं। लुक को पूरा करने के लिए फातिमा ने लाइट मेकअप किया है।
यहां उन्होंने बालों की हाई पोनीटेल बनाई है। इसके साथ फातिमा ने गोल्ड ईयररिंग्स पेयर किए हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं.


इस अवतार में भी वह बेहद हॉट लग रही हैं. फातिमा के फैंस भी उनके इस लुक से हैरान हैं
.
लोगों ने उन्हें 'लवली, 'खूबसूरत तस्वीर और 'हॉट कहकर कई कमेंट्स किए हैं। फातिमा ने एक साथ कई फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह कैमरे के सामने अलग तरह से पोज दे रही हैं।


वहीं फातिमा के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह फिल्म 'थार में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में, वह दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ मुख्य अभिनेत्री के रूप में दिखाई दीं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इसके अलावा वह विक्की कौशल के साथ फिल्म 'सैम बहादुर में भी नजर आएंगी।


 


Share

Leave a Reply