छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

नए अध्यक्ष के नेतृव में नकारा कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने के शंखनाद के साथ संपन्न हुई भाजयुमो प्रदेश कार्यसमितिें, वर्चुअल प्लेटफॉर्म के माध्यम से हुई बैठक को पूनम महाजन ने भी सराहा

नए अध्यक्ष के नेतृव में नकारा कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने के शंखनाद के साथ संपन्न हुई भाजयुमो प्रदेश कार्यसमितिें, वर्चुअल प्लेटफॉर्म के माध्यम से हुई बैठक को पूनम महाजन ने भी सराहा
Share

रायपुर | छत्तीसगढ़, कोरोना के दौर पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए वर्चुअल प्लेटफार्म पर एक अनूठे प्रयोग के साथ भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति संपन्न हुई । कार्यसमिति में अध्यक्ष समेत 124 प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य उपस्थित रहे।
सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने कहा कि ,मोदी जी का 6 साल भारतीय लोकतंत्र का स्वर्णिम काल है । उन्होंने नया इतिहास रच दिया है और भाजयुमो को इन कार्यों को लेकर घर-घर तक जाना है व साथ में प्रदेश सरकार की नाकामियों से जनता को अवगत करा कर इस नकारा सरकार को उखाड़ फेंकना है।

कार्यक्रम में ऊर्जा भरते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन जी ने कहा की है कोरोना कॉल कुछ समय और लोगों के साथ चलेगा । छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार समाज नीति नहीं कर रही है बल्कि राजनीति कर रही है ऐसे विपरीत समय में आप कार्यकर्ताओं को कमल सैनिक बनकर जनता को संभालना है व जान और जहान को आगे ले जाना है । साथ ही उन्होंने कहा वर्चुअल प्लेटफॉर्म के माध्यम से कार्यसमिति बैठक कराने वाला देश का पहला राज्य छत्तीसगढ़ बन गया है.


उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए इस अनूठे तरीके से देश में कार्यसमिति कराने वाले पहले राज्य होने का गौरव प्राप्त करने पर भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा को बधाई दी।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय जी कहा कि मोदी जी के 'डिजिटल इंडिया' का महत्व इस कोरोना कालखंड में लोगों के समझ में आ रहा है। अब दुनिया बदल चुकी है ,यह माध्यम मनुष्य जीवन के सभी अंगों को बहुत प्रभावित करेगा ।
उन्होंने कहा कि युवा शक्ति राष्ट्र शक्ति है और आप भाजयुमो के कार्यकर्ता इस टेक्नोलॉजी के योद्धा हैं । आपको मोदी जी के कार्यकलापों को घर-घर पहुंचाना है व देश की प्रगति में हिस्सा बनना है।
भाजपा संगठन महामंत्री पवन साय व मोर्चा प्रकोष्ठ प्रभारी राम प्रताप सिंह ने कार्यकर्ताओं को आत्मनिर्भर भारत के लक्ष्य प्राप्ति व स्थानीय उत्पाद के निर्माण व उपभोग को प्रोत्साहन देने के लिए मिशन के रूप में कार्य करने का संकल्प दिलवाया ।
भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा जी ने वायदा किया कि इस कोरोनावायरस के दौर में युवा मोर्चा अपने जीवन के आखिरी क्षण तक भी राष्ट्र निर्माण के लिए असीम ऊर्जा से कार्य करेगा ।
उन्होंने कहा कि इसी प्रकार सोशल प्लेटफॉर्म पर भाजयुमो 10 जून से 14 जून तक प्रदेश के सभी 28 जिलों में रैलियों कर केंद्र की भाजपा सरकार की उपलब्धियो को जन जन तक पहुचाने व राज्य की कांग्रेस सरकार की विफलता से लोगो को अवगत कराएगी।
भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति में भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन जी, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह जी ,भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडे जी ,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय जी, महामंत्री संगठन पवन साय जी, मोर्चा प्रभारी राम प्रताप जी, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा जी उपस्थित रहें,विभिन्न जिलों के अध्यक्षों ने कार्यवृत्त प्रस्तुत किया प्रदेश कार्यसमिति का संचालन भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष विक्रांत सिंह ने आभार प्रदेश महामंत्री संजीव नारायण सिंह व संयोजन सोशल मीडिया प्रभारी जयप्रकाश यादव ने किया । उपरोक्त जानकारी प्रदेश सह मिडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल जी ने दी


Share

Leave a Reply