छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

पोर्न वीडियो मामला: अब इस एक्ट्रेस पर लगा फ्री पोर्न साइट्स पर अश्लील वीडियोज पोस्ट करने का आरोप

 पोर्न वीडियो मामला: अब इस एक्ट्रेस पर लगा फ्री पोर्न साइट्स पर अश्लील वीडियोज पोस्ट करने का आरोप
Share

मुंबई। अपने बोल्ड वीडियो और फोटोज की वजह से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपने कुछ बोल्ड वीडियोज की वजह से मुसीबत में फंस गईं। एक्ट्रेस पर फ्री पोर्न साइट्स पर अश्लील वीडियोज पोस्ट करने का आरोप लगा।

पढ़िए पूरी खबर-
जानकारी के अनुसार- रिटायर्ड कस्टम एंड सेंट्रल एक्साइज ऑफिसर मधुकर केनी ने पिछले साल शर्लिन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। उन्होंने दावा किया था कि जब भी सर्च इंजन पर शर्लिन का नाम लिखा जाता है तो अश्लील कंटेंट सामने आता है। उस शिकायत के आधार पर शर्लिन के खिलाफ केस दर्ज किया गया। उन पर आईटी एक्ट 2000 के सेक्शन 67 और 67A के तहत धाराएं दर्ज हुईं। उस समय गिरफ्तारी से बचने के लिए शर्लिन ने मुंबई सेशन कोर्ट का रुख किया था लेकिन वहां पर उनकी जमानत याजिका खारिज कर दी गई। इसके बाद एक्ट्रेस ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत की अपील की है। उनके केस पर जस्टिस पीडी नाइक 22 फरवरी को सुनवाई करने जा रहे हैं। 

सोमवार तक नहीं होगी शर्लिन की गिरफ्तारी-
वैसे अभी के लिए शर्लिन के लिए राहत की खबर ये है कि सोमवार तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सकता है। पुलिस ने भी कोर्ट के सामने ये आश्वान दिया है कि सोमवार तक एक्ट्रेस ने खिलाफ कोई एक्शन नहीं होगा। मालूम हो कि इस केस में वैसे तो शर्लिन पर गंभीर आरोप लगे हैं, लेकिन एक्ट्रेस लगातार खुद को एक पीड़ित के तौर पर पेश कर रही हैं। उनके मुताबिक उनकी निजता का हनन हुआ और उनसे बिना पूछे ही कुछ वीडियोज को फ्री पोर्न वेबसाइट्स पर पोस्ट किया गया है।

 
शर्लिन की माने तो उन्होंने जो भी कंटेंट बनाया था वो सब्सक्रिप्शन बेस्ड था और सिर्फ कुछ इंटरनेशनल वेबसाइट्स के लिए था। लेकिन कुछ लोगों ने उन वीडियोज को फ्री पोर्न वेबसाइट पर अपलोड कर उनकी निजता पर वार किया है। एप्लीकेशन में लिखा है- ऐसा सोचना ही हैरान करता है कि कोई आत्मनिर्भर महिला पहले तो कुछ इंटरनेशनल मार्केट के लिए सब्सक्रिप्शन पर एडल्ड कंटेंट अपलोड करती है और फिर उसी कंटेंट को दूसरे फ्री पोर्न साइट्ड पर डाल देती है जिससे उसे आसानी से देखा जा सके।

 22 फरवरी को बॉम्बे हाई कोर्ट से फैसला-
जब शर्लिन की ये दलील मुंबई सेशन कोर्ट के सामने रखी गई थी, उस समय जज ने कहा था कि ये जांच का विषय है कि शर्लिन चोपड़ा और सर्विस ऑपरेटर के बीच कोई एग्रीमेंट था या नहीं। वहीं ये भी समझने की कोशिश होनी है कि इन वीडियोज को किसने और कब अपलोड किया है और क्या शर्लिन चोपड़ा की इसमें कोई भागीदारी रही है या नहीं। अब 22 फरवरी को बॉम्बे हाई कोर्ट से शर्लिन चोपड़ा को राहत मिलती है या फिर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी, ये देखने वाली बात रहेगी।

Share

Leave a Reply