छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

कॉलेज में ऑनलाइन क्लास के दौरान अचानक चलने लगा पोर्न वीडियो, प्रोफेसर ने दर्ज कराई FIR

कॉलेज में ऑनलाइन क्लास के दौरान अचानक चलने लगा पोर्न वीडियो, प्रोफेसर ने दर्ज कराई FIR
Share

कोरोना के संक्रमण से बचाव को देखते हुए स्कूल और कॉलेजों में ऑनलाइन पढ़ाई शुरू की गई है, जिससे स्कूल-कॉलेज बंद रहने की वजह से छात्रों की पढ़ाई को जारी रखा जा सके. देश के विभिन्न स्कूल और कॉलेजों में ऑनलाइन पढ़ाई का चलन काफी तेजी से बढ़ा है. छात्रों की पढ़ाई को लगातार जारी रखने के लिए स्कूल-कॉलेज के अध्यापक ऑनलाइन ही पाठ्यक्रम पूरा कराने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं तो वहीं बच्चे और अभिभावक भी ऑनलाइन पढ़ाई से संतुष्ट हैं. इस कोरोना काल में जहां ऑनलाइन पढ़ाई से शिक्षा व्यवस्था सुचारू रखने की जद्दोजहद चल रही है तो वहीं इस ऑनलाइन पढ़ाई के साइड इफेक्ट भी सामने आ रहे हैं.
मुंबई के एक कॉलेज में ऑनलाइन क्लास के दौरान चलने लगा पॉर्न वीडियो
महाराष्ट्र के मुंबई स्थित विले पार्ले कॉलेज में ऐसा ही एक मामला आया है जहां ऑनलाइन क्लास के दौरान प्रोफेसर क्लास ले रहे थे और अचानक पॉर्न वीडियो चलने लगा. वैसे ये मामला पिछले हफ्ते का है, जहां कॉलेज की ऑनलाइन क्लास के दौरान शरारती तत्वों ने अश्लील वीडियो चलाया. अब कॉलेज के एक प्रोफेसर ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी और आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई है और दोषियों को सजा देने की मांग की है.


प्रोफेसर की शिकायत पर जुहू पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है. जुहू पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ अधिकरी ने बताया कि मामला चार दिन पहले का है. कॉलेज के एक प्रोफेसर ने इसकी शिकायत की थी, जिसके आधार पर अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 292, 570 और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. जुहू पुलिस के साथ साइबर सेल के अधिकारी भी संबंधित आरोपियों की तलाश कर रहे हैं.
 


Share

Leave a Reply