छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

प्रभास और दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म आदिपुरुष, सामने आया फर्स्ट लुक

प्रभास और दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म आदिपुरुष, सामने आया फर्स्ट लुक
Share

बाहुबली ऐक्टर प्रभास और पद्मावत ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अगली फिल्म में एकसाथ आने की तैयारी कर चुके हैं। जी हां बहुत जल्द दीपिका पादुकोण और प्रभास तान्हाजी द अनसंग वॉरियर के डायरेक्टर ओम राउत के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष में साथ नजर आनेवाले हैं और अज 18 अगस्त की सुबह-सुबह इस फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है।
 
 
प्रभास ने अपने सोशल अकाउंट पर इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया है और फिल्म का नाम है आदिपुरुष। आदिपुरुष मूवी का पोस्टर शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा है, बुराई पर अच्छाई का जश्न मनाते हुए। वैसे, फिल्म में प्रभाष के लुक को लेकर अब तक कुछ अनाउंसमेंट नहीं हुआ है, लेकिन बताया जा रहा है कि इस फिल्म में वह आदिपुरुष के रोल में दिखेंगे। 

बता दें कि फिल्म की जानकारी मिलते ही इस प्रॉजेक्ट को लेकर फैन्स ने अटकलें लगानी शुरू कर दी थी। बीती शाम डायरेक्टर ओम राउत ने सोशल मीडिया पर प्रभास के साथ बातें करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में ओम राउत कहते नजर आए- हाय प्रभास, क्या तुम कल सुबह की बड़ी घोषणा के लिए तैयार हो? और जवाब में प्रभास ने हां कहते हुए अपना पूरा उत्साह दिखाया। आखिरकार यह घोषणा आज सुबह-सुबह कर दी गई है।
 
 
आदिपुरुष के पोस्टर से साफ है कि यह फिल्म बुराई पर अच्छाई की जीत की कहानी है। पोस्टर में गदा लिए हनुमान जी हैं और 10 सिरों में रावण की भी तस्वीर है। पोस्टर के बीचो-बीच भगवान श्रीराम की छवि है, जिनके हाथ में धनुष नजर आ रहा है।
 
 
फिल्म के बारे में बातें करते हुए टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने कहा कि यह फिल्म उनके दिल के काफी करीब है। उन्होंने इस फिल्म को लेकर कहा, वैसे तो हर प्रॉजेक्ट जिस पर हम काम करते हैं, वह हमारे लिए खास होती है, लेकिन जब ओम ने आदिपुरुष की कहानी सुनाई तो मुझे लग गया था कि इस ड्रीम प्रॉजेक्ट पर काम करने का मौका छोडऩा नहीं चाहिए। मेरे पिता की तरह ही मेरा परिवार और मैं हमारे इतिहास और इससे जुड़ी कहानियों पर काफी यकीन करते हैं, हम इन्ही कहानियों को सुनकर बड़े हुए हैं। मुझे पता था कि मैं इस बेहतरीन फिल्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं। दर्शकों को भी इस शानदार कहानी के अनुभव के लिए तैयार रहना चाहिए।

इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे ओम राउत, जो कि एक 3डी ऐक्शन ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म को हिन्दी और तेलुगू में तैयार किया जाएगा और फिर इले तमिल, मलयालम, कन्नड़ के अलावा कई विदेशी भाषाओं में डब किया जाएगा। फिल्म की रिलीज़ की बात करें तो इसे साल 2022 में बड़े पर्दे पर लाने की योजना

Share

Leave a Reply