छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

इंस्टाग्राम पर प्रभात सिंह भदौरिया मचा रहे हैं अपने वीडियो से तहलका..जाने कौन है ये स्टार

इंस्टाग्राम पर प्रभात सिंह भदौरिया मचा रहे हैं अपने वीडियो से तहलका..जाने कौन है ये स्टार
Share

 कानपुर। यह कहानी है उत्तर प्रदेश के कल्याणपुर के रहने वाले प्रभात सिंह भदौरिया की, जिन्होंने अब इसे अपनी आमदनी का जरिया बना लिया है। प्रभात सिंह भदौरिया आज भी कई युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत हैं। जहां वह मॉडलिंग में भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

वीडियो बनाना बहुत पसंद था प्रभात सिंह भदौरिया को। वह जहां भी जाते थे , वीडियो बनाना शुरू कर देते थे। धीरे-धीरे ये वीडियो मशहूर होने लगे तो इसने इसे कमाई का जरिया भी बना लिया। अब वे खुद के वीडियो बनाते हैं और उन्हें यूट्यूब पर भी अपलोड करते हैं और इससे उन्हें अच्छे व्यूज और इनकम भी मिलती है। यह कहानी है उत्तर प्रदेश के कल्याणपुर के रहने वाले प्रभात सिंह भदौरिया की, जिन्होंने अब इसे अपनी आमदनी का जरिया बना लिया है। प्रभात सिंह भदौरिया आज भी कई युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत हैं। जहां वह मॉडलिंग में भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं, वहीं उन्हें संगीत का भी काफी शौक है। दरअसल प्रभात सिंह भदौरिया ने साल 2017 से वीडियो बनाना शुरू किया था। अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वीडियो के जरिए सैकड़ों फॉलोअर्स बन गए थे। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कल्याणपुर के रहने वाले हैं और छत्रपति शिवाजी महाराज कानपुर विश्वविद्यालय के छात्र हैं। प्रभात सिंह भदौरिया अपने खाली समय में लेख भी लिखते हैं। उन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है और वर्तमान में सालाना 8 लाख रुपये तक कमा रहे हैं।

13 दिसम्बर 2000 को जन्मे प्रभात सिंह भदौरिया ने अपनी शुरुआती पढ़ाई सी.एस.जे.एम यूनिवर्सिटी, कानपुर से होटल मैनेजमेंट का कोर्स की। उनके पिता अमर बहादुर भदौरिया डी.ए.वी इंटर कॉलेज में क्लर्क हैं, जबकि उनकी मां गृहिणी हैं। घर में एक भाई और एक बहन भी हैं। प्रभात की पसंदीदा बाइक के.टी.एम है। आइसक्रीम खाना बहुत पसंद है और उन्हें यात्रा करना भी पसंद है। प्रभात सिंह भदौरिया ने लिप्सिंग- लिप्सिंग वीडियो सॉन्ग में अपनी खास पहचान दिखाते हुए एक वीडियो बनाया है और उनके फैन्स की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रभात सिंह भदौरिया वह एक युवा प्रसिद्ध भारतीय सोशल मीडिया सेलिब्रिटी हैं, जिनके वर्तमान में इंस्टाग्राम पर 47k से अधिक और टिकटोक पर 1 मिलियन प्लस से अधिक अनुयायी हैं।

 
 
 
 

प्रभात सिंह भदौरिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका रिलेशनशिप स्टेटस सिंगल है। उन्होंने हमेशा अपने करियर और एक कलाकार के रूप में आगे बढ़ने पर ध्यान केंद्रित किया है। उन्होंने यह भी कहा कि व्यस्त कार्यक्रम के कारण उनके पास रिश्तों के लिए समय नहीं है।


Share

Leave a Reply