छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

राजनीति में एंट्री के लिए तैयार प्रशांत किशोर, बनाएंगे अलग पार्टी! ट्वीट कर कहा…..

 राजनीति में एंट्री के लिए तैयार प्रशांत किशोर, बनाएंगे अलग पार्टी! ट्वीट कर कहा…..
Share

पटना : पिछले दिनों कांग्रेस में शामिल होनें के लेकर सुर्खियों में रहे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर अब एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। पीके अब दूसरों के लिए रणनीति नहीं बनाएंगे, बल्कि वो अब अपनी पार्टी के लिए ही स्ट्रेटजी तैयार करने लगे हैं। दरअसल, ऐसा इसलिए क्योंकि उनके द्वारा किए एक ट्वीट से कयास लगाए जाने लगे हैं कि प्रशांत किशोर ने अपनी अलग पार्टी बना सकते हैं।

प्रशांत किशोर ने ट्वीट में लिखा- लोकतंत्र में प्रभावशाली योगदान देने की उनकी भूख और लोगों के प्रति कार्य नीति तैयार करने में मदद करने का सफर काफी उतार चढ़ाव वाला रहा है। आज जब वे पन्ने पलटते हैं तो लगता है कि समय आ गया है कि असली मालिकों के बीच जाएं। यानि लोगों के बीच ताकि उनकी समस्याओं को बेहतर तरीके से समझ सकें और ‘जन सुराज’ की पथ पर अग्रसर हो सकें।’

अपने लिए रणनीति बना रहे प्रशांत किशोर
चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की नई पार्टी कब तक लॉन्च होगी। अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन PK जल्द ही देश भर में पार्टी लॉन्च करेंगे। प्रशांत किशोर फिलहाल पटना में ही हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रशांत किशोर अपने लिए नई रणनीति बना रहे हैं।


राजनीति में धमाल करेंगे PK !
प्रशांत किशोर की कांग्रेस से बात नहीं बनी। इसके बाद वे राष्ट्रीय और क्षेत्रीय स्तर पर राजनीति में बड़ा धमाल कर सकते हैं। प्रशांत किशोर की पार्टी पूरी तरह से आधुनिक होगी। डिजिटल और जनसंपर्क की नई तकनीक के साथ लॉन्च की जाएगी। फिलहाल पार्टी का नाम फाइनल नहीं हुआ है। सूत्रों के मुताबिक प्रशांत किशोर एक-दो साल में अपनी पार्टी लॉन्च कर सकते हैं।


2014 में मोदी को सत्ता में लाए थे PK

प्रशांत किशोर 2014 में मोदी सरकार को सत्ता में लाए थे। वे जब 34 साल के थे तब अफ्रीका से संयुक्त राष्ट्र की नौकरी छोड़कर 2011 में गुजरात के तत्कालीन सीएम नरेंद्र मोदी की टीम से जुड़ गए थे। इसके बाद राजनीति में ब्रांडिंग का दौर चला। नरेंद्र मोदी की अच्छी मार्केटिंग, 3डी रैली, रन फॉर यूनिटी जैसे एड कैंपेन का श्रेय प्रशांत किशोर को जाता है। प्रशांत किशोर हमेशा से पर्दे के पीछे रहकर अपनी चुनावी रणनीति को अंजाम देने के लिए जाने जाते हैं।

 


Share

Leave a Reply