छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

मुंबई इंडियंस के खिलाफ होगी पृथ्वी शॉ की वापसी, 'करो या मरो' मुकाबले में डेविड वॉर्नर के साथ करेंगे ओपनिंग

मुंबई इंडियंस के खिलाफ होगी पृथ्वी शॉ की वापसी, 'करो या मरो' मुकाबले में डेविड वॉर्नर के साथ करेंगे ओपनिंग
Share

मुंबई इंडियंस के खिलाफ करो या मरो मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छी खबर सामने आई है। खबर यह है कि सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ एमआई के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में वापसी करेंगे और एक बार फिर वॉर्नर और शॉ की सलामी जोड़ी सबको मैदान पर दिखाई देगी। शॉ पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे। तेज बुखार के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद उन्हें टाइफाइड हुआ था। टाइम्स ऑफ इंडिया ने शॉ के आज के मैच में खेलने की पुष्टि की है।
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार एक सूत्र ने उनके अखबर को बताया "शॉ के ओपनिंग स्लॉट पर वापस आने के बाद सरफराज खान जिन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ ओपनिंग की थी वह मिडिल ऑर्डर में खेलेंगे। शॉ डेविड वॉर्नर के साथ ओपनिंग करेंगे।"
पृथ्वी शॉ के बीमार पड़ने के बाद दिल्ली को उस तरह की शुरुआत नहीं मिली है जिस तरह की शुरुआत शॉ और वॉर्नर दिया करते थे। शॉ की गैर मौजूदगी में टीम ने मंदीप सिंह और सरफराज को मौके दिए मगर वह इतना प्रभावित नहीं कर पाए।
पृथ्वी शॉ ने आईपीएल 2022 में अपना आखिरी मुकाबला लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ खेला था। 22 वर्षीय इस खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलियाई स्टार डेविड वॉर्नर के साथ विस्फोटक शुरुआत करते हुए, दो अर्द्धशतक के साथ, 159.87 की स्ट्राइक रेट से 28.77 की नौ मैचों में 259 रन बनाए हैं।
दिल्ली कैपिटल्स के लिए आज का मैच काफी अहम रहने वाला है। 13 मैचों में 14 प्वाइंट्स के साथ ऋषभ पंत की टीम प्वाइंट्स टेबल में पांचवे पायदान पर है। अगर आज डीसी जीतती है तो वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी, वहीं दिल्ली अगर हारती है तो प्लेऑफ का टिकट आरसीबी के हाथ लगेगा। फाफ डुप्लेसी की टीम 16 अंकों के साथ अंकतालिका में चौथे पायदान पर है।
 


Share

Leave a Reply