छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाते फ्रैक्चर हुआ शख्स का प्राइवेट पार्ट, अस्पताल में कराया गया भर्ती

 पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाते फ्रैक्चर हुआ शख्स का प्राइवेट पार्ट, अस्पताल में कराया गया भर्ती
Share

कोरोना काल में एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाले मामले सामने आए हैं। जिन्हें जानकर लोगों के होश उड़ गए। हाल ही में सामने आए मामले में एक लड़के का प्राइवेट पार्ट (Private Part) उस वक्त टूट गया जब वह अपने पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। जिसके बाद लड़के को जल्दबाजी में अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी सर्जरी करनी पड़ी। ये मामला यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) का है।

निकलने लगा था खून
द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, लड़के ने बताया कि जब वह अपने पार्टनर के साथ संबंध बना रहा था तब उसने देखा कि प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा है और हर तरफ खून ही खून था।

लड़के ने कहा कि उसके प्राइवेट पार्ट में सूजन भी आ गई थी। लड़के की हालत इतनी गंभीर थी कि डॉक्टर्स को उसकी सर्जरी करनी पड़ी है।

क्यों टूट जाता है प्राइवेट पार्ट?
अब कई लोगों के मन में सवाल है कि आखिर प्राइवेट पार्ट कैसे टूट सकता है। तो एक्सपर्ट के मुताबिक, जब Erectile Tissue के साथ जुड़ी नस डैमेज हो जाती हैं तब लड़कों का प्राइवेट पार्ट टूट या फ्रैक्चर हो जाता है। इससे पीड़ित लड़कों को लगता है कि उनके शरीर की कोई हड्डी टूट गई हो।

क्या फिर से बना पाएगा संबंध?
पार्टनर के साथ संबंध बनाते हुए जिस शख्स का प्राइवेट पार्ट टूटा है। उसका जब डॉक्टरों ने एमआरआई (MRI) कराया तो पता चला कि प्राइवेट पार्ट में 3 सेंटीमीटर लंबी दरार है। इसी कारण उसकी सर्जरी करने का फैसला लिया गया और सर्जरी सफल रही है। डॉक्टर्स का कहना है कि उन्होंने बीते 40 साल में पहला ऐसा केस देखा है। लड़के को पूरी तरह से स्वस्थ होने में 6 महीने का वक्त लगेगा इसके बाद वह फिर से अपने पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बना पाएगा और एक नॉर्मल जिंदगी जी सकेगा।
 

Share

Leave a Reply