छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Priya Prakash : ब्रालेट पहन दिखाया बोल्ड लुक, बालकनी में बैठ दिए पोज कि घयाल हो गए फैंस

Priya Prakash : ब्रालेट पहन दिखाया बोल्ड लुक, बालकनी में बैठ दिए पोज कि घयाल हो गए फैंस
Share

 नई दिल्ली: एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने भर से ही किसी भी नए चेहरे को पहचान नहीं मिल जाती. लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिनकी एक झलक ही लोगों का ध्यान खींच लेती हैं. ऐसे ही चेहरों में से साउथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) भी हैं. जो एक फिल्म में आंख मारकर ही विंक गर्ल के नाम से देशभर में पॉप्युलर हो चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं प्रिया

आज प्रिया किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने बेशक अपनी एक्टिंग से खास लोकप्रियता हासिल न की हो, लेकिन आज उनकी एक फोटो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती है. प्रिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को भी उनकी फोटोज और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब फिर से प्रिया की एक फोटो काफी वायरल हो रही है.

काफी बोल्ड दिख रही हैं प्रिया

प्रिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें उन्हें ब्लू डेनिम शॉर्ट्स और ऑरेंज कलर का ब्रालेट टॉप पहने देखा जा रहा है. उन्होंने इसके साथ व्हाइट स्पॉर्ट्स शूज कैरी किए हैं. साथ ही पिंक कलर की हैट और सनग्लासेस लगाए हुए हैं. प्रिया ने अपने बालों को खुला छोड़ा है. हालांकि, इसमें उनका साइड फेज दिख रहा है

 

 

 

 

 
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

A post shared by Priya Prakash Varrier???? (@priya.p.varrier)

.

फैंस को पसंद आया लुक

प्रिया यहां एक बालकनी में चेयर पर बाहर का व्यू देखते हुए पोज दे रही हैं. अब कुछ ही देर में प्रिया की एक फोटो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए कई कमेंट्स किए हैं. प्रिया की ये फोटो उनके फैंस के बीच काफी वायरल हो रही है.


Share

Leave a Reply