छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सिर पर टोकरी बांधे बागान में चाय की पत्तियां तोड़ती दिखीं प्रियंका गाँधी

सिर पर टोकरी बांधे बागान में चाय की पत्तियां तोड़ती दिखीं प्रियंका गाँधी
Share

गुवाहाटीकांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा दो दिवसीय दौरे पर असम में हैं। प्रियंका असम में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए लिए चुनावी प्रचार में जुटी हुई हैं। अपने दौरे के दूसरे दिन प्रियंका ने असम के तेजपुर में चाय बागान में मजदूरों से मुलाकात की। प्रियंका यहां मजदूरों के बीच में उनके ही अंदाज में पहुंची।

पढ़ें : लॉकडाउन: कोरोना रिटर्न के बाद इन जिलों में किया गया लॉकडाउन और स्कूल, कॉलेज 14 मार्च तक बंद

मजदूरों की तरह सिर पर टोकरी बांधे प्रियंका चाय की पत्तियां तोड़ती दिखाई दीं। यहां बाग में प्रियंका चाय बाग के अन्य कर्मचारियों की तरह वेशभूषा में नजर आईं। उन्होंने बाग में चाय की पत्तियों को अपने हाथ से चुनकर टोकरी में डाला। असम में हर चुनाव में चाय बागान और मजदूर चुनावी मुद्दा बनते हैं।

मजदूरों के बीच पहुंचकर प्रियंका ने उनको साधने की कोशिश की और यह मैसेज देना चाहा कि कांग्रेस उनके बारे में सोचती है। बता दें कि इससे पहले प्रियंका ने सोमवार को केन्द्र और असम सरकार पर निशाना साधा और कहा कि उनकी संवेदनहीनता के कारण ईंधन और आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में इजाफा हो रहा है। प्रियंका ने केंद्र और राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि दोनों की बेरुखी के कारण ही आम आदमी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।


वहीं प्रियंका गांधी ने गुवाहाटी के कामाख्या देवी के मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ ही सोमवार को असम के दो दिवसीय दौरे की शुरुआत की। असम में 126 सदस्यीय विधानसभा के लिए 27 मार्च, 1 अप्रैल और 6 अप्रैल को तीन चरणों में मतदान होगा। प्रियंका सबसे पहले जलुकबारी इलाके में रुकी, जहां कांग्रेस समर्थकों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वह नीलाचल हिल्स स्थित शक्ति पीठ के लिए रवाना हो गईं।


Share

Leave a Reply