छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

देह व्यापार का भंडाफोड़ : फ्लैट में छापेमारी करने पहुंची पुलिस...अंदर का नजारा देख शर्म से झुके सिर...जानिए फिर....

देह व्यापार का भंडाफोड़ : फ्लैट में छापेमारी करने पहुंची पुलिस...अंदर का नजारा देख शर्म से झुके सिर...जानिए फिर....
Share

 ठाणे. पुलिस रोजाना अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने की कोशिश में जुटी रहती है. उनके लिए दिन और रात में कोई फर्क शेष नहीं रहता है. पुलिस हमेशा ही क्राइम को रोकने के प्रयास में रहती है, ताकि लोग चैन से अपने घरों में चैन की नींद सो सकें. साथ ही समाज में भी चहुंओर शांति हो. महाराष्‍ट्र की ठाणे पुलिस ने कुछ ऐसा ही कारनामा कर दिखाया है. पुलिस ने ठाणे की एक सोसाइटी में स्थित एक फ्लैट पर छापा मारकर ऐसे रैकेट का खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई चौंक उठेगा. इस रैकेट में बांग्‍लादेश की एक नाबालिग बच्‍ची को बचाया गया है.

जानकारी के अनुसार, नवी मुंबई के तलोजा इलाके में पुलिस ने दो लोगों की गिरफ्तारी के साथ देह व्यापार गिरोह का भंडाफोड़ किया और बांग्लादेश की एक नाबालिग लड़की को बचाया है. पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस के खुलासे के बाद आसपास के लोग भी चौंक उठे. स्‍थानीय लोगों को भरोसा ही नहीं हुआ कि उसके पास ही इस तरह का घिनौना खेल चल रहा था और उन्‍हें इसके बारे में मालूम ही नहीं था. पुलिस अब इस बात का पता लगाने में जुटी है कि इस रैकेट का जाल कहां तक फैला हुआ है. पुलिस का कहना है कि रैकेट की तह तक जाकर इसमें शामिल अन्‍य लोगों को पकड़ा जा सके.

फ्लैट पर छापेमारी
तलोजा पुलिस थाने के उप निरीक्षक सुरेश कुरहाडे ने बताया कि एक गुप्त सूचना के बाद शनिवार को एक आवासीय सोसायटी में एक फ्लैट पर छापेमारी की गई. उन्होंने बताया कि सामोन शेख और मोहिनूर मंडल नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. इस छापेमारी में पुलिस ने बांग्लादेश की रहने वाली 14 वर्षीय लड़की को बचाया है. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

पुणे में भी हुई थी कार्रवाई
पुणे पुलिस को शहर के साउथ मेन रोड पर स्थित एक हाई-फाई अपार्टमेंट में संदिग्‍ध गतिविधियां संचालित होने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस ने एक टीम का गठन किया और बेहद ही गोपनीय तरीके से ऑपरेशन की प्‍लानिंग की. पुलिस टीम ने रात के 10 बजे अपार्टमेंट पर छापा मारा. कोरेगांव पार्क एरिया में स्थित इस अपार्टमेंट में कुछ महिलाओं द्वारा देह व्‍यापार का रैकेट चलाने की सूचना मिली थी. पुलिस ने जब रेड डाली तो वहां से थाईलैंड की महिला को हिरासत में लिया गया.


Share

Leave a Reply