छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Punjab National Bank ने मैनेजर और सीनियर मैनेजर के पद पर निकाली वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

Punjab National Bank ने मैनेजर और सीनियर मैनेजर के पद पर निकाली वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई
Share

PNB Recruitment 2020: पंजाब एंड सिंड बैंक, पीएनबी ने मैनेजर और सीनियर मैनेजर के 535 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार बताए गए प्रारूप में अंतिम तिथि के पहले अप्लाई कर दें. यहां यह भी बताना आवश्यक हो जाता है कि ये आवेदन केवल ऑनलाइन हो सकते हैं. इसके लिए पीएनबी की आधिकारिक वेबसाइट pnbindia.in पर जाएं. इन पदों के लिए अप्लाई करने की अंतिम तिथि 29 सितंबर 2020 है, साथ ही यह भी जान लें कि आवेदन अभी आरंभ नहीं हुए हैं. आवेदन आरंभ होंगे कल यानी 08 सितंबर से. डीए, सीसीएस लीव फेयर, मेडिकल इंश्योरेंस, रिटायरमेंट बेनिफिट्स आदि बैंक के नियमों के आधार पर कैंडिडेट को दिया जाएगा. बाकी किसी भी विषय में विस्तार से जानकारी हासिल करने के लिए पीएनबी की ऑफिशियल वेबसाइट चेक कर लें.


महत्वपूर्ण तारीखें –


पीएनबी पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आरंभ होने की तारीख – 08 सितंबर 2020


पीएनबी पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तारीख – 29 सितंबर 2020


पीएनबी पदों के लिए परीक्षा आयोजित होने की संभावित तारीख – अक्टूबर/नवंबर 2020

 


वैकेंसी डिटेल –


प्रबंधक (रिस्क) - 160 पद


प्रबंधक (क्रेडिट) - 200 पद


प्रबंधक (ट्रेजरी) - 30 पद


प्रबंधक (कानून) - 25 पद


प्रबंधक (वास्तुकार) - 2 पद


प्रबंधक (सिविल) - 8 पद


प्रबंधक (आर्थिक) - 10 पद


प्रबंधक (एचआर) - 10 पद


वरिष्ठ प्रबंधक (रिस्क) - 40 पद


वरिष्ठ प्रबंधक (क्रेडिट) - 50 पद

 


न्यूनतम योग्यता –


इन पदों क लिए आवेदन करने के लिए शैक्षिक योग्यता पद के अनुसार भिन्न है, जिसके बारे में विस्तार से जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं. अगर बात करें आयु सीमा की तो आयु सीमा 25 से 35 वर्ष रखी गयी है. सीनियर मैनेजर के लिए आयु सीमा 25 से 37 वर्ष तय की गई है. अगर कैंडिडेट को संबंधित क्षेत्र में अनुभव हो तो और भी अच्छा है.


चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर होगा. लिखित परीक्षा ऑनलाइन होगी जिसमें कुल 200 प्रश्न आएंगे 200 अंक के. परीक्षा की अवधि होगी 120 मिनट. आवेदन फीस की अगर बात करें तो सामान्य श्रेणी के कैंडिडेट के लिए आवेदन फीस है 850 रुपए.

नोटिफिकेशन देखने के लिए क्लिक करे


आवेदन करने के लिए क्लिक करे
 


Share

Leave a Reply