छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

पुष्पा द राइज : पुष्पा के लिए अल्लू अर्जुन नहीं, महेश बाबू थे मेकर्स की पहली पसंद

पुष्पा द राइज : पुष्पा के लिए अल्लू अर्जुन नहीं, महेश बाबू थे मेकर्स की पहली पसंद
Share

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म पुष्पा: द राइज को लेकर दर्शकों की जुबां पर हैं। हर कोई उनके अंदाज की तारीफ कर रहा है। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म के लिए अल्लू पहली पसंद नहीं थे। ताजा रिपोर्ट की मानें तो पुष्पा के लिए अल्लू नहीं, बल्कि साउथ के एक और दिग्गज अभिनेता महेश बाबू पहली पसंद थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, पुष्पा के निर्देशक सुकुमार की पहली पसंद महेश थे। सूत्र की मानें तो निर्देशक सुकुमार तेलुगु सुपरस्टार महेश को इस फिल्म में शामिल करने के इच्छुक थे। कहा जाता है कि उन्होंने अभिनेता महेश को एक से अधिक बार इस फिल्म के लिए अप्रोच किया था। इसका मतलब है कि अल्लू को बाद में इस फिल्म का ऑफर दिया गया। पुष्पा 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

एक सूत्र ने बताया, हालांकि, महेश ने एंटी सोशल कैरेक्टर नहीं निभाने का अपने करियर में संकल्प लिया है। उन्हें पुष्पा की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई। लेकिन उन्हें नहीं लगा कि वह इस भूमिका के लिए परफेक्ट हैं, क्योंकि वह असामाजिक किरदार निभाने में विश्वास नहीं रखते थे। जब महेश के खाते से यह फिल्म बाहर हुई, तो अल्लू ने मौके को भुनाते हुए अपने अभिनय का जबरदस्त रंग जमाया।

फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही वह कीर्तिमान बना लिया, जो 2021 में कोई फिल्म नहीं कर पाई। अल्लू की पुष्पा ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 2021 का सबसे बड़ा ओपनिंग डे अपने नाम किया था। यहां तक कि फिल्म ने मास्टर और स्पाइडर मैन को भी पछाड़ दिया था। पुष्पा का ओपनिंग डे का कलेक्शन 52.50 करोड़ रुपये है। इस फिल्म का कुल बजट 200-250 करोड़ रुपये का है।

पुष्पा में अल्लू के साथ रश्मिका मंदाना ने अपने अभिनय का जौहर दिखाया है। फिल्म में रश्मिका के किरदार का नाम श्रीवल्ली है। फिल्म के जरिए अल्लू और रश्मिका पहली बार साथ आए हैं। रश्मिका की यह पहली फिल्म है, जो सीधे हिन्दी दर्शकों के बीच आई। फिल्म की कहानी चंदन की लकडिय़ों की तस्करी से जुड़ा है। फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिन्दी सहित पांच भारतीय भाषाओं में रिलीज हुई है।

भारत एने नेनु और महर्षि फेम महेश इन दिनों अपनी फिल्म सरकारू वारी पाटा को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल हाल ही में दुबई में खत्म हुआ है। वह बायोग्राफिकल एक्शन फिल्म मेजर को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म से वह बतौर निर्माता जुड़े हैं। अदिवी शेष इसमें मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 2008 में हुए मुंबई हमले में शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है।

 


Share

Leave a Reply