छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Pushpa The Rise: पुष्पा के हिंदी वर्जन ने बनाया रिकॉर्ड, 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म

Pushpa The Rise: पुष्पा के हिंदी वर्जन ने बनाया रिकॉर्ड, 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म
Share

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता अब केवल साउथ तक सीमित नहीं है। वह बॉलीवुड में भी लोकप्रिय हो चुके हैं। पुष्पा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद देशभर में अल्लू ने अपनी सफलता का परचम लहराया है। इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने भारत में 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म ने अपने छठे हफ्ते में प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 का भी एक खास रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के बावजूद अपने छठे हफ्ते में पुष्पा ने हिंदी में 6 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जबकि बाहुबली 2 ने अपने छठे हफ्ते में 5.38 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर लिखा, पुष्पा के हिंदी वर्जन ने सातवें हफ्ते में भारत में 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। किसी भी तेलुगु फिल्म के लिए बॉलीवुड बाजार में यह उपलब्धि हासिल करना एक बड़ा रिकॉर्ड है।

रजनीकांत और प्रभास दो ऐसे सितारे हैं, जिनकी फिल्मों ने हिंदी में 100 करोड़ क्लब में एंट्री की है। अब अल्लू भी इस सूची में शामिल हो गए हैं। 100 करोड़ रुपये की कमाई के साथ पुष्पा का हिंदी वर्जन 2021 की टॉप 3 हिंदी फिल्मों में शामिल हो चुका है। बॉलीवुड के लिए पुष्पा एक सरप्राइज के तौर पर उभरी है। 10 दिनों में फिल्म ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस से 37 करोड़ रुपये से अधिक जमा कर लिए थे।

अल्लू अपनी कई फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए फिल्मफेयर और नंदी अवॉर्ड हासिल कर चुके हैं। उनके पिता अल्लू अरविंद जाने-माने तेलुगु फिल्म निर्देशक हैं। अल्लू गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सितारों में भी अपना नाम दर्ज करा चुके हैं।
दक्षिण भारतीय फिल्मों की बात करें तो पुष्पा दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये पार करने वाली सातवीं फिल्म बन चुकी है।

इससे पहले रोबोट, बाहुबली, बाहुबली 2, कबाली, 2.0 और साहो ने यह आंकड़ा पार किया है। फिलहाल 11 फरवरी को फिल्म बधाई दो की रिलीज से पहले तक सिनेमाघरों में पुष्पा आराम से दौड़ सकती है। ट्रेड पंडितों की मानें तो आने वाले 10 दिनों में फिल्म और 3 से 4 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर सकती है।

पुष्पा में अल्लू एक भयानक चंदन तस्कर पुष्पा राज के रूप में दिखे हैं। इसकी कहानी आंध्र प्रदेश की पहाडिय़ों में लाल चंदन की डकैती पर आधारित है। इस फिल्म के जरिए पहली बार अल्लू और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की जोड़ी देखने को मिली है। फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है। इस फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मलयालम स्टार फहाद फासिल विलेन बने हैं। अब फिल्म के दूसरे पार्ट पुष्पा: द रूल का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।  

 


Share

Leave a Reply