छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

राहुल गांधी ने भी ले ली कोरोना वैक्सीन की खुराक

राहुल गांधी ने भी ले ली कोरोना वैक्सीन की खुराक
Share

नई दिल्ली, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना रोधी टीके की पहली खुराक ले ली है. पार्टी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी ने बुधवार को टीके पहली खुराक ली. इसी वजह से गुरुवार और शुक्रवार को संसद नहीं पहुंचे.

सूत्रों का कहना है कि कोरोना से संक्रमित होने के तीन महीने बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने टीका लगवाया है. अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है कि उन्होंने भारत में लगाए जा रहे किस टीके की खुराक ली है. उन्होंने गत 20 अप्रैल को ट्वीट कर खुद जानकारी दी थी कि वह कोरोना से संक्रमित हो गए हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी पहले ही कोरोना की वैक्सीन ले चुकी हैं. बता दें कि बीजेपी ने कई मौके पर सवाल किया था कि राहुल गांधी ने कोरोना की वैक्सीन क्यों नहीं ली? वहीं कांग्रेस सरकार पर कोरोना को लेकर कुप्रबंधन का आरोप लगाते हुए मुद्दों से भटकाने की बात कहती रही है.

16 जून को बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूछा था, ''आज हम सोनिया जी, राहुल जी और प्रियंका गांधी से पूछना चाहते हैं कि आप तीनों बताएं कि आपने वैक्सीन का अपना पहला और दुसरा डोज कब लिया या लिया ही नही. गांधी परिवार को कोवैक्सीन पर विश्वास है, या नहीं. ये सवाल केवल बीजेपी का नहीं, बल्कि पूरे हिंदुस्तान का है.''
इसके जवाब में पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए यह कहा था कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने टीके की पहली खुराक ले ली है और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कोविड से पूरी तरह सेहतमंद होने के बाद चिकित्सकों की सलाह पर टीका लगवाएंगे.

 


Share

Leave a Reply