छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

राजेश मूणत को जन्मदिन की बधाई देने लगा तांता

राजेश मूणत को जन्मदिन की बधाई देने लगा तांता
Share

रायपुर, पूर्व मंत्री और भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राजेश मूणत ने गुरुवार को अपना 59वा जन्मदिन मनाया. श्री मूणत के जन्मदिन को लेकर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह नज़र आया। श्री मूणत के दीर्घायु की कामना करते हुए रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न आयोजन भी हुए.

सुबह 10 बजे से ही श्री मूणत को जन्मदिन की बधाई देने बड़ी संख्या में भाजपा नेता, कार्यकर्ता उनके मौलश्री विहार स्थित निवास पहुँचे। भाजपा नेताओं ने उन्हें फूल माला और गुलदस्ता भेंट कर जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दी। इस दौरान श्री मूणत ने सभी का आभार जताया और धन्यवाद ज्ञापित किया। दोपहर होते होते बड़ी संख्या में राजधानी के हर वार्ड से कार्यकर्ता अलग अलग टोलियों में पहुँचे। गुरुवार सुबह महादेव घाट के हटकेश्वर मंदिर में श्री मूणत के जन्मदिन के अवसर पर रुद्राभिषेक का आयोजन किया गया, जिसमे बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए, इसी तरह युवाओं के एक टोली ने शहर में मिठाइयों का वितरण किया। राजधानी के सभी 16 मंडलों में अलग अलग कार्यक्रम हुए,डीडी नगर गोल चौक में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें सैकड़ों युवाओं ने रेड क्रॉस ब्लड बैंक के लिए रक्तदान किया।

श्री मूणत अपने जन्मदिन के अवसर पर रामनगर के शीतला मंदिर में आयोजित पूजा- अर्चना कार्यक्रम में शामिल हुए, यंहा उनका आतिशबाजी कर स्वागत किया गया। इसके बाद शहीद चूड़ामणि नायक वार्ड में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत स्वीकृत लोगों को प्रमाण पत्र का वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए, फिर बाल गंगाधर तिलक वार्ड में स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें क्षेत्र की जनता ने श्री मूणत के विधानसभा में किये पंद्रह वर्षो के कार्यों के प्रति स्वागत कर आभार प्रकट किया और आतिशबाजी कर मिठाईयां बांटी। मालूम हो श्री मूणत ने कोरोना संक्रमण काल के चलते 2 साल तक अपना जन्मदिन नही मनाया था, इस बार कोविड19 मे छूट मिलने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने जन्मदिन को लेकर खासा उत्साह दिखाई दिया। 


Share

Leave a Reply