छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

गाना गाकर रातोंरात फेमस हुई रानू मंडल के बदले तेवर,फैन से बोलीं- DON’T TOUCH ME!

 गाना गाकर रातोंरात फेमस हुई रानू मंडल के बदले तेवर,फैन से बोलीं- DON’T TOUCH ME!
Share

रेलवे स्टेशन पर ‘एक प्यार का नगमा है’ गाना गाकर रातोंरात फेमस हुई रानू मंडल का फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है। लेकिन इस बार उन्हें लोगों का प्यार नहीं गुस्सा मिल रहा है। दरअसल, वीडियो में रानू मंडल से उनकी एक फैन ने सेल्फी के लिए कहा तो सिंगर ने उन्हें डांटना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर उनके इस व्यवहार की काफी आलोचना हो रही है।

वीडियो में रानू मंडल किसी सुपर मार्केट में नजर आ रही हैं। तभी एक महिला पीछे से आकर रानू के हाथ को टच करते हुए उन्हें बुलाती है और सेल्फी लेने को कहती है। फैन के छूने पर रानू भड़क जाती हैं। वह महिला को दूर रहने के लिए कहती हैं और फिर उसे छूकर पूछती हैं कि ऐसा करने का मतलब क्या है।

अपने नए स्टार के इस बर्ताव को नेटीजन्स शर्मनाक बता रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें जो स्थान मिला है उसका आदर करना चाहिए और कुछ लोगों ने कहा कि उन्हें अपनी जमीन को कभी नहीं भूलना चाहिए। कुछ लोगों ने रानू को सलाह देते हुए ये भी कहा है कि सफलता पर घमंड नहीं करना चाहिए वरना नीचे आने में वक्त नहीं लगता। वहीं, कुछ लोगों ने रानू को छूने वाली महिला को भी गलत ठहराया है लेकिन रानू का बर्ताव किसी को पसंद नहीं आया है।

बता दें कि रानू मंडल पहले पश्चिम बंगाल के राणाघाट की गलियों और रेलवे स्टेशनों पर गाना गाकर अपना गुजर-बसर करती थीं। इसी दौरान अतींद्र चक्रवर्ती नाम के एक शख्स ने रानू का एक वीडियो बनाकर फेसबुक पर शेयर कर दिया। इसी वीडियो ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया। अब वो हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ में तीन गाने गा चुकी हैं।

Share

Leave a Reply