छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Rashifal : 29 जनवरी 2024 को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

Rashifal : 29 जनवरी 2024 को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल
Share

 Rashifal 29 January 2024: दैनिक राशिफल के इस भाग में हम बात करेंगे साल 2024 के प्रथम दिन 29 जनवरी 2024, सोमवार के भविष्यफल की. राशिफल के अनुसार, आज का दिन सभी राशियों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है. पंचांग के अनुसार, माघ कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि 29 जनवरी पूर्ण रात्रि तक रहेगी और इसके बाद पंचमी तिथि शुरू हो जाएगी. आइए, पंडित जगन्नाथ गुरुजी से जानते हैं कि सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन और क्या है आपके सितारों की चाल?

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का आज का दिन सामान्य रहेगा. अधिक तनाव लेने से बचें और शिक्षक व किसी जानकार की सलाह अवश्य लें. व्यवसाय में लाभ की संभावनाएं हैं, जातकों को स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहना होगा. इसके साथ परिवार को समय देने का प्रयास करें और उनके साथ सकारात्मक वार्ता जरूर करें.

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन भाग्यशाली रहने वाला है. आज के दिन सकारात्मक विचारों के साथ दिन की शुरुआत करें. किसी काम में यदि व्यवधान आ रहा है तो उसको बुद्धिमानी से सुलझाने का प्रयास करें. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा. आज के दिन परिवार को समय देने का भरपूर प्रयास करें और उनके साथ अच्छा समय बिताएं.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में कुछ नई सफलताएं मिल सकती हैं. उच्च अधिकारियों से सलाह अवश्य लें, इससे भविष्य में लाभ मिलेगा. स्वास्थ्य के प्रति अधिक सतर्क रहने की आवश्यकता है. संक्रमण के शिकार हो सकते हैं. आज के दिन बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद जरूर लें और उनका सम्मान करें.

कर्क राशि

कर्क राशि के जातक आज के दिन अपने दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताएंगे. नकारात्मक विचारों को दूर रखने का प्रयास करें. कार्यक्षेत्र में सहयोगियों के साथ नई सफलताएं मिल सकती हैं. दवाइयों से जुड़े व्यापार में लाभ की संभावनाएं हैं. स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें और ठंडा या खट्टी चीजों से परहेज करें. आज के दिन वाद-विवाद से दूर रहने की आवश्यकता है.

सिंह राशि

सिंह राशि के जातक आज के दिन कुछ नया सीखेंगे. पुरानी गलतियों को वापस ना दोहराएं, इससे नुकसान हो सकता है. कार्यक्षेत्र में नई सफलताएं मिल सकती हैं. स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से आज का दिन सामान्य रहेगा. लेकिन सतर्कता बरतनी होगी. इसके साथ आज के दिन सकारात्मक रहें.

कन्या राशि

कन्या राशि के जातक कार्यक्षेत्र में काम का बोझ महसूस कर सकते हैं, उन्हें समय पर पूरा करने का प्रयास करें. क्षमता से अधिक कार्य करने से बचें. इससे व्यवधान उत्पन्न हो सकता है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, लेकिन पर से जुड़ी समस्याओं से सतर्क रहने की आवश्यकता है. आज के दिन बड़ों का आशीर्वाद जरूर लें.

तुला राशि

तुला राशि के जातक आज के दिन कुछ उतार-चढ़ाव का सामना कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में जल्दबाजी में कोई गलती ना करें. इससे नुकसान हो सकता है. कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले सोच-विचार जरूर करें. परिवार के साथ आज के दिन अच्छा समय बिताएंगे. माता की सेहत का ध्यान जरूर रखें.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातक आज के दिन कुछ अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में साथियों के साथ अच्छा व्यवहार करें और उनके अच्छे काम को प्रोत्साहन दें. व्यापार क्षेत्र में लाभ की संभावनाएं हैं. छात्रों को एकाग्र रहकर पढ़ाई करना होगा. आज के दिन स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा और परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे.

धनु राशि

धनु राशि के जातक आज के दिन कुछ नया निर्णय ले सकते हैं. जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उन्हें सकारात्मक रहना होगा. भविष्य में अच्छे परिणाम प्राप्त होने वाले हैं. निवेश के लिए आज का दिन उपयुक्त नहीं है. भविष्य के लिए तैयारी आज से ही शुरू कर दें और किसी जानकार से आर्थिक सलाह अवश्य लें. अच्छे स्वास्थ्य के लिए योग और ज्ञान की सहायता जरूर लें.

मकर राशि

मकर राशि के जातक आज के दिन कार्यक्षेत्र में कुछ तनाव महसूस कर सकते हैं. इससे बचने की आवश्यकता है अन्यथा स्वास्थ्य पर भी इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. निवेशकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है और कुछ नए अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं. स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहने की आवश्यकता है.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा व्यस्त रहेगा. कार्यक्षेत्र में किसी भी प्रकार की गलती से बचें अन्यथा उच्च अधिकारी इस पर प्रश्न पूछ सकते हैं. राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े हुए जातकों को आज के दिन सोच-समझकर बोलने की आवश्यकता है. साथ ही तनाव न लें और स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें.

मीन राशि

मीन राशि के जातक आज के दिन कार्यक्षेत्र में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें. कार्यक्षेत्र में साथियों का सहयोग मिलने से अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे. निवेश करने से पहले किसी जानकार की सलाह अवश्य लें. आज के दिन खान-पान का विशेष ध्यान रखें और परिवार में वाद-विवाद से बचें.


Share

Leave a Reply