छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

पुष्पा की सफलता के बाद रश्मिका ने की फीस में बढ़ोतरी?

पुष्पा की सफलता के बाद रश्मिका ने की फीस में बढ़ोतरी?
Share

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा: द राइज बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। इस फिल्म में उनके साथ साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की जोड़ी जमी है। फिल्म में रश्मिका के अंदाज ने सभी का ध्यान आकर्षित किया। फिल्म में लगाए उनके ठुमके ने दर्शकों की महफिल लूट ली है। अब जानकारी सामने आ रही है कि इस फिल्म की सफलता के बाद रश्मिका ने अपनी फीस में बढ़ोतरी कर दी है।


रिपोर्ट के मुताबिक, पुष्पा की सफलता के बाद रश्मिका ने अपनी फीस में इजाफा किया है। ऐसी चर्चा है कि उन्होंने पुष्पा के दूसरे भाग पुष्पा: द रूल के लिए अपनी फीस बढ़ाई है। खबरों की मानें तो रश्मिका ने फिल्म के दूसरे भाग के लिए निर्माताओं से मोटी रकम की मांग की है। कहा जा रहा है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए तीन करोड़ रुपये फीस की डिमांड की है।


रिपोर्ट की मानें तो पुष्पा में काम करने के लिए रश्मिका ने दो करोड़ रुपये चार्ज किए थे। इस प्रकार अब उन्होंने अपनी फीस में एक करोड़ रुपये की वृद्धि की है। मेकर्स भी रश्मिका को उनकी बढ़ी हुई फीस भुगतान करने के लिए तैयार हैं। अगर यह खबर सच निकली, तो अभिनेत्री को अपने करियर में सबसे अधिक फीस मिलेगी। इस बात में कोई संदेह नहीं है कि पुष्पा ने रश्मिका को पैन इंडिया लेवल पर पहचान दिलाई है।


पुष्पा 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में आई थी। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही वह कीर्तिमान बना लिया, जो 2021 में कोई फिल्म नहीं कर पाई। अल्लू की पुष्पा ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 2021 का सबसे बड़ा ओपनिंग डे अपने नाम किया था। यहां तक कि फिल्म ने मास्टर और स्पाइडर मैन को भी पछाड़ दिया था। पुष्पा का ओपनिंग डे का कलेक्शन 52.50 करोड़ रुपये है। फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है।


पुष्पा में अल्लू के साथ रश्मिका ने अपने अभिनय का जौहर दिखाया है। फिल्म में रश्मिका के किरदार का नाम श्रीवल्ली है। फिल्म के जरिए अल्लू और रश्मिका पहली बार साथ आए हैं। रश्मिका की यह पहली फिल्म है, जो सीधे हिन्दी दर्शकों के बीच आई। फिल्म की कहानी चंदन की लकडिय़ों की तस्करी से जुड़ा है। फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिन्दी सहित पांच भारतीय भाषाओं में रिलीज हुई है।
अभी फिल्म को रिलीज हुए कुछ ही दिन हुए हैं कि दर्शकों की उत्सुकता इसके दूसरे भाग पुष्पा: द रूल को लेकर बढ़ गई है। इसका सीच्ल इसी साल 17 दिसंबर को आएगा। सुकुमार ने खुद एक इंटरव्यू में इस संबंध में जानकारी दी थी।


रश्मिका बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वह सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू से बॉलीवुड में कदम रखेंगी। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है। वह फिल्म में एक रॉ एजेंट की भूमिका में दिखेंगी। सिद्धार्थ भी एक रॉ एजेंट के किरदार में दिखेंगे। उनकी दूसरी हिन्दी फिल्म है गुडबाय, जिसके जरिए उन्हें पहली बार अमिताभ बच्चन संग काम करने का मौका मिला है।
 


Share

Leave a Reply