छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

आरसी 16 में राम चरण के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी रश्मिका

आरसी 16 में राम चरण के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी रश्मिका
Share

रश्मिका मंदाना के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। उनकी लोकप्रियता अब साउथ तक सीमित नहीं रही, बल्कि पुष्पा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में काम करने के बाद बॉलीवुड में भी लोकप्रिय हो चुकी हैं। श्रीवल्ली नाम से मशहूर हुईं रश्मिका अब जल्द ही पर्दे पर साउथ के सुपरस्टार राम चरण के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। फिल्म आरसी 16 में दोनों की जोड़ी बनने वाली है।


राम चरण और निर्देशक गौतम तिन्नुरी ने हाल ही में आरसी 16 (राम चरण की 16वीं फिल्म) के लिए हाथ मिलाया है। फिल्म का टाइटल अभी सामने नहीं आया है। इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म को निर्माता पैन इंडिया स्तर पर ही बनाने की प्लानिंग में है। निर्माता काफी समय से राम चरण के अपोजिट फीमेल लीड की तलाश कर रहे थे, जिसके लिए अब रश्मिका से संपर्क किया गया है। उन्होंने इस फिल्म को हरी झंडी भी दिखा दी है।


पुष्पा में काम करने के बाद रश्मिका दुनियाभर में बेहद लोकप्रिय हो गई हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा उनकी भी खूब तारीफ हुई थी। फिल्म के सुपरहिट होने के बाद उन्हें कई बॉलीवुड फिल्मों के प्रस्ताव आ रहे हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि पुष्पा के दूसरे पार्ट के लिए रश्मिका ने 3 करोड़ रुपये लिए हैं, जबकि पहले पार्ट के लिए उनकी फीस 2 करोड़ रुपये थी। रश्मिका की लोकप्रियता में दिन-ब-दिन इजाफा हो रहा है।


बता करें राम चरण की तों उनके चाहनेवाले ना सिर्फ देश, बल्कि विदेशों में भी बहुत हैं। वह सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे हैं। बावजूद इसके राम चरण इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान रखते हैं। वह जल्द ही पैन इंडिया फिल्म आरआरआर में नजर आएंगे।
रश्मिका बॉलीवुड में भी अपना दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं। बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए वह बेहद उत्साहित हैं। रश्मिका एक नहीं, बल्कि दो हिंदी फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। उनके बॉलीवुड डेब्यू का दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत फिल्म मिशन मजनू से वह बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। उनकी दूसरी हिंदी फिल्म है गुडबाय, जिसके जरिए उन्हें पहली बार अमिताभ बच्चन संग काम करने का मौका मिला है। रश्मिका को गूगल ने 2020 की भारत की राष्ट्रीय क्रश बताया था। इसके बाद अभिनेत्री का नाम सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हुआ।
 


Share

Leave a Reply