छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

कप्तान बनने के बाद रविन्द्र जडेजा का रिएक्शन , कही दिल जीत लेने वाली बात

कप्तान बनने के बाद रविन्द्र जडेजा का रिएक्शन , कही दिल जीत लेने वाली बात
Share

मुंबई : गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स टीम के नए कप्तान रवींद्र जडेजा ने कहा है कि उनका काम माही भाई की विरासत को आगे बढ़ाना है।
चेन्नई आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में सीएसके ने चार बार आईपीएल का खिताब जीता है। अब धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़ दी है। उनकी जगह ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा कप्तान बन गए हैं।

जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान बनने के बाद अपने पहले बयान में कहा कि मुझे अच्छा लग रहा है, लेकिन मुझे एक बड़े खिलाड़ी की जिम्मेदारी दी गई है, जिसे भरना बिल्कुल भी आसान नहीं होगा। माही भाई ने कप्तान के रूप में जो विरासत खड़ी की है. मुझे उसे आगे बढ़ाना है। जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 2012 से ही जुड़े हुए हैं। उन्होंने चेन्नई को अपने दम पर कई मैच जिताए हैं। वह कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी में माहिर हैं।

जडेजा ने कहा कि उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है, उनके साथ माही भाई मौजूद हैं। अगर उन्हें कोई भी समस्या होगी, तो माही भाई के पास जाकर सवाल पूछेंगे। इसके साथ ही जडेजा ने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया है। जडेजा सीएसके टीम के तीसरे कप्तान होंगे। उनसे पहले धोनी और सुरेश रैना चेन्नई की कप्तानी संभाल चुके हैं।

जडेजा ने सीएसके के लिए 146 मैचों में 109 विकेट लिए हैं और 1480 रन बनाए हैं। इस बार उनकी कप्तानी में टीम खिताब जीतने की प्रबल दावेदार होगी। जडेजा चंद गेंदों में ही मैच का रुख पलट देते हैं। वह निचले क्रम पर आकर शानदार बल्लेबाजी करने के लिए भी फेमस है।
 


Share

Leave a Reply