छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

डॉ रमन सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया: सत्ता तो गई लेकिन रमन भाजपा का अहंकार नही गया- धनंजय सिंह ठाकुर

डॉ रमन सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया: सत्ता तो गई लेकिन रमन भाजपा का अहंकार नही गया- धनंजय सिंह ठाकुर
Share

रायपुर, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के बयान की कांग्रेस ने कड़ी निंदा की प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता 15 साल तक रमन भाजपा के अहंकारी शासनकाल को बर्दास्त किया है।उस दौरान किस प्रकार से किसानों मजदूरों युवाओं महिलाओं छात्रों पर अत्याचार होते रहे थे।आदिवासियों के जमीन को छिनने के लिए किस प्रकार से रावण राज की तरह कुरीतियां अपनाई जाती रही किसानों आदिवासीयो को डराया धमकाया प्रताड़ित किया गया।फर्जी मामलों में फंसाकर कर जेल में बंद कर दिये जाते थे। किसानों मजदूरों छात्रों के नाम से योजना बनाकर कमीशन खोरी भ्रष्टाचार किया जाता था विकास कार्यों के कागजी योजना बनाकर घोटाले किये जाते थे ।गरीबों के मुंह से निवाला छीन कर 36हजार करोड़ का नान घोटाला किया गया,गरीबों के डीकेएस अस्पताल में भारी घोटालों किया गया। रमन भाजपा के अहंकारी शासनकाल छत्तीसगढ़ की जनता भूली ही नहीं है आज भी उस दौर को याद कर छत्तीसगढ़ की जनता सिहर जाती है कांप जाती है भयभीत हो जाती है डर जाती है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि सत्ता जाने के बाद भी रमन भाजपा के भीतर अहंकार आज जीवित है मुख्यमंत्री रहते 15 साल तक डॉ रमन सिंह दशहरा उत्सव के दौरान रावण का वध करते रहे लेकिन दुर्भाग्य की बात है खुद के भीतर बैठे अहंकार को खत्म नहीं कर पाए।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार किसानों मजदूरों युवाओं महिलाओं की तरक्की के लिए छत्तीसगढ़ खुशहाली के लिए योजना बनाकर काम कर रही है छत्तीसगढ़ का सर्वहारा वर्ग खुशहाल हो रहा है आबाद हो रहा है।छत्तीसगढ़ की कला संस्कृति परंपरा तीज त्यौहार पुर्नजीवित हुआ संरक्षित हुआ। ऐसे में अहंकार से ग्रसित डॉक्टर रमन सिंह को छत्तीसगढ़ के खुशहाली पच नहीं रही है।भाजपा और रमन सिंह को पीड़ा हो रही है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ऊपर अमर्यादित अशोभनीय टीका टिप्पणी कर रमन सिंह ने अपने मानसिक दिवालियापन को उजागर किया है।
 


Share

Leave a Reply