छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

PFCL Recruitment 2021: पावर फाइनेंस कॉरपोरेशन लिमिटेड में कई पदों पर निकलीं भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

PFCL Recruitment 2021: पावर फाइनेंस कॉरपोरेशन लिमिटेड में कई पदों पर निकलीं भर्तियां, ऐसे करें आवेदन
Share

PFCL Recruitment 2021: पावर फाइनेंस कॉरपोरेशन लिमिटेड (PFCL) ने नोटिफिकेशन जारी कर असिस्टेंट ऑफिसर, असिस्टेंट मैनेजर, डिप्टी मैनेजर, डिप्टी ऑफिसर समेत तमाम पदों पर भर्तियां निकाली हैं. योग्य उम्मीदवार 23 अप्रैल 2021 तक इन पदों के लिए आवेदन कर भर्ती प्रक्रिया में शामिल हो सकते हैं. इन पदों के लिए संबंधित क्षेत्र में 4 से 7 साल का अनुभव रखने वाले उम्मीदवार ही आवेदन कर पाएंगे. आइये इन भर्तियों के बारे में विस्तार से जान लेते हैं.


शैक्षणिक योग्यता
कंपनी के नोटिफिकेशन के मुताबिक असिस्टेंट ऑफिसर के पदों के लिए संबंधित क्षेत्र में 55 फ़ीसदी अंकों के साथ पोस्ट ग्रैजुएट डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा लीगल डिप्टी ऑफिसर के लिए एलएलबी की डिग्री होनी चाहिए. सभी पदों पर शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग मांगी गई है.


उम्र सीमा
असिस्टेंट ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 34 वर्ष होनी चाहिए. असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 31 साल, डिप्टी मैनेजर के पदों के लिए 34 साल, डिप्टी ऑफिसर के पदों के लिए 32 साल, मैनेजर के पदों के लिए अधिकतम उम्र 37 साल और डिप्टी मैनेजर के लिए अधिकतम उम्र 34 साल होनी चाहिए.


ऐसे करें आवेदन
इन पदों पर आवेदन करने के लिए आपको पावर फाइनेंस कॉरपोरेशन की आधिकारिक वेबसाइट https://www.pfcindia.com पर जाना होगा. यहां आपको होम पेज पर आवेदन फॉर्म का लिंक मिल जाएगा. इसके अलावा ऑफिशल नोटिफिकेशन व अन्य जानकारी यहां उपलब्ध है. फॉर्म भरने से पहले नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें.

विज्ञापन देखने के लिए क्लिक करे
आवेदन करने के लिए क्लिक करे
 


Share

Leave a Reply