छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Reliance Jio Cheapest Recharge Plan : ये है Jio का सबसे सस्ता प्लान, सिर्फ 75 रुपये में हर रोज मिलेगा डेटा और फ्री कालिंग

Reliance Jio Cheapest Recharge Plan : ये है Jio का सबसे सस्ता प्लान, सिर्फ 75 रुपये में हर रोज मिलेगा डेटा और फ्री कालिंग
Share

 Reliance Jio Cheapest Recharge Plan: अगर आप रिलायंस जियो यूजर हैं तो ये खबर आपके लिए  है, आप भी अगर रिलायंस जियो यूजर हैं और 100 रुपये से भी कम कीमत में एक ऐसा प्लान चाहते हैं जिसमें हर रोज डेटा की सुविधा मिले तो आइए आपको Jio 75 Plan के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में जानकारी देते हैं.

 

Reliance Jio का ये पैक कंपनी का सबसे रीचार्ज प्लान है जो इतनी कम कीमत में यूजर्स को ना केवल डेटा बल्कि किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग और साथ ही 50 SMS की भी सुविधा देता है.

75 रुपये वाले इस Jio Plan के साथ यूजर्स को हर रोज 100 MB डेटा दिया जाता है। इस प्लान के साथ 200 MB डेटा भी फ्री दिया जाता है. यानी कुल मिलाकर अगर आप जियो के इस 75 रुपये वाले प्लान से अपना नंबर रीचार्ज करते हैं तो आपको इस प्लान में कुल 2.5GB डेटा मिलेगा।

Jio 75 Plan Validity

75 रुपये वाले इस जियो प्रीपेड प्लान के साथ कंपनी की तरफ से आप लोगों को 23 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी, यानी 23 दिनों में आप कुल 2.5 जीबी हाई-स्पीड डेटा का फायदा इस प्लान के साथ उठा पाएंगे.

अन्य बेनिफिट्स

डेटा, कॉलिंग और SMS ही नहीं बल्कि इस जियो रीचार्ज प्लान के साथ कंपनी Jio Cinema, जियो क्लाउड, Jio TV और जियो सिक्योरिटी जैसे ऐप्स का फ्री एक्सेस दे रही है.

ऊपर बताया गया Reliance Jio Plan केवल JioPhone यूजर्स के लिए उपलब्ध है, इसका मतलब यह है कि अगर आपके पास कंपनी का जियो फोन है तो आप 75 रुपये वाले प्लान का फायदा उठा सकते हैं.


Share

Leave a Reply