कोरोना अपडेट: प्रदेश में आज 14250 नए मरीजो की हुई पहचान, रायपुर में 4 हजार के करीब समेत इन जिलो से मिले इतने ..    |    खतरनाक हुआ कोरोना, RT-PCR टेस्ट को भी दे रहा है गच्चा, CT-Scan और ब्रोंकोस्कोपी की लेनी पड़ रही मदद    |    कोरोना अपडेट: आईसीएमआर के मुताबिक आज प्रदेश में 11694 मरीजो की पुष्टि, अकेले रायपुर से 3 हजार से अधिक समेत बाकी इन जिलो से...    |    यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना वायरस से संक्रमित, खुद दी जानकारी    |    बड़ी खबर: सीबीएसई बोर्ड परीक्षा को लेकर प्रधानमंत्री ने बुलाई उच्चस्तरीय बैठक, शिक्षा मंत्री भी रहेंगे मौजूद    |    सरकार ने रेमडेसिविर को लेकर कही ये बड़ी बात, अब सिर्फ ये ही कर सकेंगे इस्तेमाल    |    कोरोना अपडेट: कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड देश में 24 घंटे में 1.85 लाख नए मरीज, 1027 की मौत    |    कोरोना अपडेट: छ ग में आज 15 हजार से अधिक मिले, 109 की मृत्यु के साथ रायपुर में रिकॉर्ड तोड़ 4168 समेत इन जिलो से इतने मरीज    |    क्या देश में है रेमडेसिविर दवा की कमी? जानिए केंद्र सरकार ने इसको लेकर क्या जवाब दिया है    |    रात्रि 8.30 बजे राज्य को करेंगे संबोधित मुख्यमंत्री, लॉकडाउन की चर्चा हुई तेज...    |

अभी भाजपा में सैनिकों की भर्ती का कार्य चल रहा है, शीघ्र युद्ध का आगाज होगा - बृजमोहन

अभी भाजपा में सैनिकों की भर्ती का कार्य चल रहा है, शीघ्र युद्ध का आगाज होगा - बृजमोहन
Share

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी रायपुर जिला, मोर्चा, प्रकोष्ठ की आवश्यक बैठक भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में संपन्न हुई ।
बैठक में कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आने वाला 3 साल युद्धकाल है और इसमें कार्यकर्ता जनता के मुद्दे के लिए सड़कों में उतरकर संघर्ष करने को तैयार रहे। भाजपा के संगठन के गठन के विषय में उन्होंने कहा कि हमारा मोर्चा, प्रकोष्ठ, मंडल, बूथों में सैनिकों की भर्ती का काम चल रहा है। कांग्रेस सरकार के खिलाफ लड़ाई प्रारम्भ करने का दायित्व हम रायपुर के कार्यकर्ता का ही है। उन्होंने महीने में एक बार हर मंडल में आंदोलन करने का आह्वान किया।
जनता समझ गई है कि वक्त बदलाव का नहीं- पछताव का है- भूपेंद्र सवन्नी
बैठक में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश महामंत्री व रायपुर संभाग प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी ने कहा कि 2 साल में ही जनता को लगने लगा है कि कहीं ना कहीं कुछ गलत हो गया है। छत्तीसगढ़ के लोग समझ गए हैं कि वक्त बदलाव कर नही पछताव का है। कांग्रेस सरकार सिर्फ भाजपा शासन में शुरू किये कार्य को पूर्ण कर श्रेय बटोर रही हैं। उन्होंने भाजपा की सकारात्मक गतिविधियों को प्रचार-प्रसार करने के लिए सोशल मीडिया टीम बढ़ाने का निर्देश दिया।
प्रत्येक मंडलों में हर महीने जनता के विषयों को लेकर सरकार को घेरेंगी भाजपा कार्यकर्ता : श्रीचंद सुन्दरानी
भाजपा रायपुर शहर जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि हर मोर्चे को अपनी जिम्मेदारियों के अनुसार अब हर महीने एक आंदोलन करना है।
भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि पूरे प्रदेश में जो विकास के कार्य हुए हैं वह भारतीय जनता पार्टी के शासन में हुए है। उन्होंने कहा कांग्रेसी सरकारें जहां जहाँ होती है वहां हत्या, डकैती, बलात्कार चरम पर होता है ।
बैठक को संबोधित करते हुए युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा जनता के संघर्ष में युवा मोर्चा सदैव सक्रिय भागीदारी करेगा।
जिला मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल ने बताया कि कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री रमेश सिंह ठाकुर और आभार प्रदर्शन जिला उपाध्यक्ष आसु चंद्रवंशी ने किया। कार्यक्रम में जिला महामंत्री ओंकार बैस, नंदे साहू, सुभाष तिवारी, दिली सिंह होरा, लाकेश कावड़िया, किशोर महानंद, प्रफुल्ल विश्वकर्मा, सूर्यकांत राठौर, मीनल चैबे, डॉ. सलीम राज, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सीमा साहू, अंजय शुक्ला, खेमसेन, बजरंग खंडेलवाल, अमरजीत छाबड़ा, हरीश ठाकुर, मुरली शर्मा, गोपी साहू, राजीव मिश्रा, सावित्री जगत, कृतिका जैन, वंदना राठौर, गज्जू साहू, सुनील चैधरी, महादेव नायक, मृत्युमंज दुबे, अनूप खेलकर, गोरेलाल नायक, संजू नारायण सिंह ठाकुर, मुकेश पंजवानी, सचिन मेघानी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।
 


Share

Leave a Reply