छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

नो-बॉल विवाद के बाद ऋषभ की गर्लफ्रेंड ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर......

नो-बॉल विवाद के बाद ऋषभ  की गर्लफ्रेंड ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर......
Share

नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान ऋषभ पंत इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में नो-बॉल को लेकर जमकर बवाल हुआ था। इस बवाल के केंद्र-बिंदु दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत रहे, जिन्होंने अंपायर के फैसले से नाराजगी जताते हुए रोवमैन पॉवेल और कुलदीप यादव को पवेलियन लौट आने के लिए कहा था।


अब ऋषभ पंत के बचाव में उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी बड़ा रिएक्शन सामने आया है। राजस्थान की टीम ने दिल्ली को 15 रनों से इस मुकाबले में हरा दिया था। इस हार के बाद सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इस मैच से जुड़ा नो बॉल का विवाद रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। जब एक तरफ भारत में ऋषभ पंत की जग रुसवाई हो रही है तो, दूसरी तरफ उनकी ग्रर्लफ्रेंड ईशा नेगी पंत के आलोचकों के लिए बड़ी बात कह डाली।

 


लंबे समय से रिलेशनशिप में है पंत और ईशा नेगी ईशा नेगी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'गड़बड़ तब होती है जब वे अपने सम्मान के लिए आपके रिएक्शन को दोषी ठहराते हैं।' ऋषभ पंत और ईशा नेगी कथित तौर पर पांच साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं। 2020 की शुरुआत में ऋषभ पंत ने ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी। उस दौरान दोनों वेकेशन पर गए थे. तब पंत ने खुलकर पूरी दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार किया था।


लंबे समय से रिलेशनशिप में है पंत और ईशा नेगी 20 फरवरी 1997 को जन्मीं ईशा नेगी उत्तराखंड की रहने वाली हैं और पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं। ईशा देहरादून में कॉन्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी (सीजेएम स्कूल) की छात्रा रही हैं। इसके बाद उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी से बीए इंग्लिश ऑनर्स की पढ़ाई की. अपने ग्लैमरस अदा के लिए ईशा नेगी इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय हैं।

 


Share

Leave a Reply