छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं रिवाबा जडेजा, रविंद्र जडेजा की है पत्नी

इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं रिवाबा जडेजा, रविंद्र जडेजा की है पत्नी
Share

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी को रिवाबा जडेजा को बीजेपी ने जामनगर उत्तर विधानसभा से उम्मीदवार बनाया है. 32 वर्षीय रिवाबा जडेजा एक व्यवसायी महिला हैं. उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियर की पढ़ाई की है. रिवाबा के द्वारा चुनाव आयोग में दाखिल हलफनामें के अनुसार पता चलता है कि वो अकूत संपत्ति की मालकिन हैं.
रिवाबा जडेजा ने 14 नवंबर को चुनाव आयोग को अपना हलफनामा दाखिल किया जिसमें रिवाबा ने अपनी पूरी संपत्ति की जानकारी दी. आइए जानते हैं कि रिवाबा और उनके क्रिकेटर पति रविंद्र जडेजा के पास कितनी दौलत है. जडेजा दंपति के पास कुल 97 करोड़ की दौलत है, इसमें करोड़ों रुपये की गाड़ियों से लेकर जमीन, आलीशान घर और प्लॉट्स शामिल हैं.
यहां से होती है कमाई
रविंद्र जडेजा भारत के बड़े क्रिकेट खिलाड़ी हैं, वह क्रिकेट के तीनों प्ररूपों (टेस्ट, एकदिवसीय और टी-20) में खेलते हैं. जडेजा क्रिकेट के अलावा कई बड़े ब्रांड्स को एंडोर्स भी करते हैं जिससे वह अच्छी-खासी कमाई करते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविंद्र जडेजा ने साल 2021-22 में 18.56 करोड़ रुपये की कमाई दिखाई थी.
गैरेज में मंहगी गाडियां मौजूद
रिवाबा और उनके पति रविंद्र जडेजा के पास लगभग डेढ़ करोड़ रुपये की महंगी गाड़ियां हैं. इन गाड़ियों में फॉक्सवेगन पोलो GT है, जिसकी कीमत 9.72 लाख रुपये है, फोर्ड एंडेवर है जिसकी कीमत 23.5 लाख रुपये और ऑडी Q7 है, जिसकी कीमत 76.5 लाख रुपये है.
हलफनामे के मुताबिक जडेजा दंपति के पास 97 करोड़ की कुल संपत्ति है. इस 97 करोड़ में से रिवाबा की अलग और रविंद्र जडेजा की अलग संपत्ति है. इसमें से रवींद्र जडेजा की संपत्ति 70.48 करोड़ रुपए है. क्रिकेटर रविंद्र जडेजा के पास सोने, चांदी और हीरों का भी जखीरा है.
दी गई जानकारी में बताया गया है कि रिवाबा के पास 34.80 लाख रुपये के सोने के गहने, 14.80 लाख रुपये के हीरे और 8 लाख रुपये की चांदी के गहने हैं. जबकि रविंद्र जडेजा के पास 23.43 लाख रुपये के सोने के गहने हैं.

 


Share

Leave a Reply