छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

रोहित शर्मा ने पास किया फिटनेस टेस्ट, वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम का जल्द होगा ऐलान

रोहित शर्मा ने पास किया फिटनेस टेस्ट, वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम का जल्द होगा ऐलान
Share

रोहित शर्मा सीमित ओवरों में भारत के कप्तान के रूप में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। क्योंकि भारतीय कप्तान रोहित ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। रोहित वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की वनडे और टी20 सीरीज के लिए चयन के लिए उपलब्ध हैं। रोहित शर्मा बुधवार दोपहर राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में चयन समिति से मुलाकात करेंगे। सीमित ओवरों के कप्तान को बेंगलुरु के एनसीए में एक अनिवार्य फिटनेस टेस्ट से गुजरना पड़ा, जिसमें वह हैमस्ट्रिंग की चोट से उबर रहे थे। भारत के सीमित ओवरों के कप्तान रोहित शर्मा फिट हैं और अहमदाबाद में तीन वनडे मैचों के साथ 6 फरवरी से शुरू होने वाली छह मैचों की सफेद गेंद की सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं।
हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण रोहित को दक्षिण अफ्रीका में भारत की टेस्ट और वनडे सीरीज से बाहर होना पड़ा। भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले विराट कोहली को भूमिका से बर्खास्त किए जाने के बाद उन्हें भारत के वनडे कप्तान के रूप में नियुक्त किया गया था। हालांकि, रोहित की अनुपस्थिति में, भारत का नेतृत्व केएल राहुल ने किया। हालांकि उनके नेतृत्व में भारत को सीरीज 3-0 से गंवानी पड़ी।
हालांकि इस सप्ताह होने वाली टीम चयन बैठक पर सबकी नजरें रहेंगी। क्योंकि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई सीरीज में कई सीनियर खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। ऐसे में उन पर तलवार लटक सकती है। लेकिन टीम के लिए अच्छी खबर ये है कि बाएं हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाहर हो जाने के बाद रोहित टीम की अगुवाई करने के लिए तैयार हैं। कैरेबियाई टीम के खिलाफ टी20 मैच 16 से 20 फरवरी तक कोलकाता में होने हैं।

 


Share

Leave a Reply