छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

महिलाओं के खाते में सुबह-सुबह जादू से आ जायेगा 1 लाख रूपये- कांग्रेस

महिलाओं के खाते में सुबह-सुबह जादू से आ जायेगा 1 लाख रूपये- कांग्रेस
Share

 मध्य प्रदेश : लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के पहले तमाम पार्टियों के दिग्गजों ने पूरी ताकत झोंक दी हैं. कांग्रेस हो चाहे बीजेपी हर दिन नए बयान हर दिन नई घोषणाएं देखने को मिलती हैं. इसी सिलसिले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर पहुंचे. जहां राहुल गांधी ने आज भिंड  में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने संविधान की किताब को हाथ में लेकर बताया कि यह जनता की आत्मा है. मैं इस सरकार से पूछना चाहता हूं कि आरक्षण के खिलाफ अग्निवीर योजना निजीकरण में क्यों की.

राहुल गांधी ने भिंड में मंच से कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर हम महालक्ष्मी योजना लागू करेंगे. हम गरीब परिवारों की सूची बनाएंगे. हर परिवार की एक महिला को सालाना एक लाख रुपया बैंक अकाउंट में जाएगा. महिलाएं सुबह उठेंगी, तो जादू से उनके अकाउंट में ये पैसा आ जाएगा.

राहुल गांधी ने भिंड में आरक्षण के मुद्दे को लेकर भी बीजेपी को घेरा. उन्होंने कहा कि BJP कहती है वो आरक्षण के खिलाफ नहीं है. अगर आप आरक्षण के खिलाफ नहीं हैं तो.. पब्लिक सेक्टर का निजीकरण क्यों कर रहे हैं? अग्निवीर योजना क्यों लेकर आए? ठेकेदारी प्रथा को बढ़ावा क्यों दे रहे हैं? ये सारे काम आरक्षण के खिलाफ हैं.

कांग्रेस नेता ने अपने संबोधन में कहा कि BJP के नेताओं ने कहा है- अगर चुनाव जीते तो संविधान को बदल दिया जाएगा. लेकिन मैं आपको बता देना चाहता हूं- संविधान गरीबों की आत्मा है, इसे कोई ताकत नहीं मिटा सकती. आज देश में दो विचारधाराओं की लड़ाई है. उन्होंने कहा कि एक तरफ- कांग्रेस पार्टी और INDIA गठबंधन है, जो संविधान को बचाने में लगे हैं. दूसरी तरफ- नरेंद्र मोदी और RSS है, जो संविधान को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं.


Share

Leave a Reply