छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

लाल रंग की बिकिनी में Rubina Dilaik ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटोज देख फैंस हुए दीवाने

 लाल रंग की बिकिनी में Rubina Dilaik ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटोज देख फैंस हुए दीवाने
Share

बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) टेलीविजन की सबसे हॉट एक्ट्रेस मानी जाती हैं. रुबीना सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. वह भी अपने फैंस से लगातार कनेक्शन बनाए रखती हैं.
न दिनों वह मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. अब उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं जिनके चलते इंटरनेट का पारा गर्म हो गया है. वह लाल रंग की बिकिनी में बीच पर मस्ती करती दिख रही हैं.
बच्चों की तरह बटोरी सीपियां ताजा तस्वीरों में रुबीना का बीच लुक काफी ग्लैमरस नजर आ रहा है. वह किसी फोटो में बीच पर आराम करती दिख रही हैं तो किसी में अपनी ग्लैमरस अदाओं के साथ पोज दे रही हैं. लेकिन इन सबमें खास है एक वीडियो जिसमें रुबीना किसी छोटी बच्ची की तरह सीपियों को इकट्ठा कर रही हैं. वह अपनी हर सीपी को टेबल पर सजाकर रखती हैं.
देखिए ये पोस्ट... ऐसा है लुक रुबीना के लुक की बात करें तो सुर्ख लाल रंग की बिकिनी में उनका हुस्न कुछ ज्यादा ही खुलकर सामने आ रहा है. वह कुछ तस्वीरों में इस बिकिनी लुक के संग एक शिफॉन स्टॉल भी लिए नजर आ रही हैं. उन्होंने मरकरी स्टाइल सनग्लासेज भी लगाए हैं. वहीं एक तस्वीर में उनके गले में एक नेकलेस भी नजर आ रहा है.
बिग बॉस में हो सकती है एंट्री बीते सीजन में हमने देखा था कि पिछले सीजन के विनर्स ने भी घर में एंट्री ली थी. जिसमें सभी पूर्व विजेताओं ने सीनियर्स का काम किया था. तो इस बार लोग यह कयास लगा रहे हैं कि शायद रुबीना भी 'बिग बॉस 15' में कुछ दिन के लिए नजर आ सकती हैं.
हालांकि ये तो वक्त ही बताएगा कि रुबीना BB हाउस में जाती हैं या नहीं. इस शो ने दी पहचान करियर की बात करें तो रुबीना इन दिनों 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' सीरियल में सौम्या का किरदार निभा रही हैं. वहीं अब वो जल्द ही हितेन तेजवानी और राजपाल यादव के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.
 

Share

Leave a Reply