छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सचिन तेंदुलकर की बेटी ने मॉडलिंग की दुनिया में रखा कदम , देखे उनकी खूबसूरत तस्वीरे

सचिन तेंदुलकर की बेटी ने मॉडलिंग की दुनिया में रखा कदम , देखे उनकी खूबसूरत तस्वीरे
Share

क्रिकेट के भगवन माने जाने वाले खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की बेटी ने अपने करियर को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है. सारा तेंदुलकर अब मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं . सारा ने हाल ही में एक पॉपुलर क्लोदिंग ब्रांड के साथ डील की है और उसके लिए शूट भी किया है .इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है.


बता दे कि सारा तेंदुलकर अपने फैशन सेंस की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. वह अपने स्टाइलिश लुक से किसी फैंस को काफी तेजी से अट्रैक्ट करती हैं. अब फैंस को उनकी फैशनेवल तस्वीरों और वीडियो का ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा.


सारा तेंदुलकर ने एक्ट्रेस बनिता संधू और तानिया श्रॉफ के साथ मॉडलिंग की शुरुआत की. क्लोदिंग ब्रांड के प्रमोशनल वीडियो में तीनों एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. सारा इसमें बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. इस वीडियो में उन्हें एक झील पर बने छोटे ब्रिज पर और घने पेड़ों के आस-पास शूट मॉडलिंग करते हुए देखा जा सकता है. इसमें सारा तेंदुलकर काफी स्टनिंग लुक में नजर आ रही हैं.


सारा तेंदुलकर ने अब मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी एंट्री कर ली है और फैंस काफी एक्साइटेड हैं. सारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्लोदिंग ब्रांड के विज्ञापन का वीडियो शेयर किया हैं जिसमें वह एक कपड़े के ब्रांड के लिए पोज देती नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके साथ-साथ बनिता संधू और तानिया श्रॉफ का भी इंट्रोडक्शन है. तीनों एक साथ और अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं कहने की जरूरत नहीं है कि ये सभी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

खूबसूरती में एक्ट्रेस को देती हैं मात

सारा तेंदुलकर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने 1.5 मिलियन फॉलोअर्स को अपने रूटीन लाइफ से जुड़े अपडेट देती रहती हैं. उनके फैशन सेंस और पॉपुलरैरिटी के चलते उनकी फैन फॉलोविंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है.


किया था प्यार का खुलासा

इससे पहले सारा ने अपने प्यार का खुलासा कर सुर्खियां बंटोरी थीं. इंस्टाग्राम पर सारा ने एक पोस्ट शेयर की थी. वह अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं. यह उनकी बचपन की तस्वीर है. फोटो में वह अपनी मां की गोद में बैठी हुई है. फोटो शेयर करते हुए सारा तेंदुलकर ने लिखा है, ‘घर वही है, जहां वह है मेरी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं. वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है और मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं.’

 


Share

Leave a Reply