छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

एक बार फिर से इपठान में साथ नजर आएगी सलमान और शाहरूख की सुपरहिट जोड़ी

एक बार फिर से इपठान में साथ नजर आएगी सलमान और शाहरूख की सुपरहिट जोड़ी
Share

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई जोडिय़ां है जिनको दर्शक एक बार नहीं कई बार बड़े परदे पर देखना चाहते है। इसी लिस्ट में सबसे पहले बॉलीवुड के दो सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान और शाहरूख खान का नाम सामने आता है। ये दोनों बॉलीवुड के ऐसे सुपरस्टार है जिन्होंने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और उनकी फिल्में बॉक्स आफिस पर सुपरहिट भी साबित हुई है। जिसमे करण अर्जुन, हम तुम्हारे हैं सनम, कुछ कुछ होता है और जीरो फिल्म में सलमान खान और शाहरूख खान एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आ चुके है। हालांकि पिछले काफी समय से इन दोनों कलाकारों को फैंस ने एक साथ किसी फिल्म में नहीं देखा है।

लेकिन साल 2018 में सलमान खान ने शाहरूख खान की फिल्म जीरो में कैमियो करते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि अब जो खबरें सामने आ रही है उसके अनुसार ये दोनों कलाकार एक साथ नजर आने वाले है। सलमान खान और शाहरूख खान को आप एक ही फिल्म में देखने वाले है।

अभिनेता शाहरूख को लेकर खबरें सामने आ रही है कि वो जल्द ही फिल्म पठान में नजर आने वाले है। जिसकी शूटिंग अभिनेता इसी नवंबर के महीने में शुरू करने वाले है। इसी फिल्म में शाहरूख खान के साथ अभिनेता सलमान खान भी अहम रोल में नजर आने वाले है। सलमान खान शाहरूख खान की फिल्म पठान में कैमियो रोल करते हुए नजर आने वाले है।

हालांकि इस फिल्म को लेकर और सलमान की एंट्री को लेकर अब तक फिल्म मेकर्स और कलाकारों की तरफ से कोई अधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। अगर ऐसा होता है तो ये वाकई उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर साबित होगी। क्या आप सलमान खान और शाहरूख खान का एक साथ फिल्म में देखना चाहते हैं अपनी राय कमेंट करके हमे बता सकते है।

Share

Leave a Reply