छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बॉडीगार्ड शेरा संग सरदार लुक में नजर आए सलमान खान, सोशल मीडिया पर लगी आग

बॉडीगार्ड शेरा संग सरदार लुक में नजर आए सलमान खान, सोशल मीडिया पर लगी आग
Share

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हैं। इन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। अब एक बार फिर ऐक्टर ने अपनी एक पिक्चर शेयर की है और खास बात यह है कि यह उनके बॉडीगार्ड शेरा के साथ है।

सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वह और शेरा सरदार के लुक में नजर आ रहे हैं। दोनों पगड़ी पहने दिख रहे हैं और सलमान ने शेरा के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। 
 
सलमान की दिखी बढ़ी दाढ़ी-
फोटो में सलमान की दाढ़ी बढ़ी हुई दिख रही है। ऐक्टर ने इसके कैप्शन में सिर्फ लिखा है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सलमान के लिए शेरा कितने ज्यादा वफादार हैं।

फैंस को पसंद आ रही तस्वीर-
जैसे ही सलमान ने यह तस्वीर शेयर की, कुछ ही देर में इस पर लाखों लाइक्स और कॉमेंट्स आ गए। कई यूजर्स ने तो कॉमेंट सेक्शन में आग वाला इमोजी भी पोस्ट किया है। सलमान अक्सर शेरा के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं।
अपकमिंग फिल्म में दिखेगा सरदार वाला लुक-
बता दें, सलमान खान अपकमिंग फिल्म च्अंतिमज् में एक सरदार के लुक में नजर आने वाले हैं। फिल्म का टीजर पिछले दिनों ही रिलीज हुआ था। फल्म में लीड ऐक्टर सलमान के जीजा आयुष शर्मा हैं जिनके दमदार लुक को फैंस ने काफी पसंद किया था।

इन फिल्मों में नजर आएंगे सलमान खान-
वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान अब फिल्म च्राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाईज् में नजर आएंगे जो इस साल ईद के मौके पर रिलीज होनी है। इसके अलावा वह च्कभी ईद कभी दिवालीज्, च्किक 2ज् जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगे।

Share

Leave a Reply