छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बैड जीनियस के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में कदम रखेंगी सलमान की भांजी अलीजेह

बैड जीनियस के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में कदम रखेंगी सलमान की भांजी अलीजेह
Share

सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री ने बॉलीवुड में एंट्री अभी की नहीं है, लेकिन वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं कि अलीजेह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं और उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च करने की जिम्मेदारी उनके मामा सलमान ने ली है। अब अलीजेह की पहली फिल्म से जुड़ी अहम जानकारी सामने आई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, ब्लॉकबस्टर थाई फिल्म बैड जीनियस के हिंदी रीमेक से 21 साल की अलीजेह बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली हैं। सौमेंद्र पाधी, जिन्हें नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज जामताड़ा: सबका नंबर आएगा को निर्देशित करने के लिए जाना जाता है, वह इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। अगले महीने इसके प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू होगा और साल के अंत तक या 2023 की शुरुआत में फिल्म को रिलीज करने की योजना बनाई गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान, अलीजेह पर पूरी नजर रख रहे हैं। कैमरे का सामना करने के लिए जिस तरह से अलीजेह ने खुद को तैयार किया है, वह देख सलमान उनसे बहुत प्रभावित हैं। उन्होंने अपनी ड्रामा और एक्टिंग की क्लासेज पूरी कर ली हैं और वह मुंबई फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले अपने किरदार की तैयारी के लिए वर्कशॉप में हिस्सा लेने वाली हैं। अलीजेह के अलावा फिल्म में कई नए युवा चेहरे अहम भूमिका में दिखेंगे।

बैड जीनियस 2017 में रिलीज हुई थी, जिसे दुनियाभर के दर्शकों का प्यार मिला था। यह साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली थाई फिल्म बनी थी। पहले नीरज पांडे इस फिल्म के हिंदी रीमेक को निर्देशित करने वाले थे, लेकिन बात आगे नहीं बढ़ी।
इससे पहले चर्चा थी कि अलीजेह सलमान के दोस्त और फिल्ममेकर सूरज बडज़ात्या की अगली फिल्म से डेब्यू करेंगी। इस फिल्म में सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर के साथ उनकी जोड़ी बनने वाली थी। फिर खबर आई कि अलीजेह इससे बाहर हो गई हैं। इसके बाद यह चर्चा थी कि सलमान अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले एक रोमांटिक फिल्म से अलीजेह को बॉलीवुड में ब्रेक दे रहे हैं। हालांकि, अब एक नई फिल्म उनका नाम जुड़ रहा है।

अलीजेह, सलमान खान की बहन अलवीरा और अभिनेता से निर्माता बने अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। वह तब सुर्खियों में आईं थीं, जब उन्होंने अपनी आंटी सीमा खान की कपड़ों के लिए लहंगे में रैंप वॉक किया था। अलीजेह हमेशा से ही एक अभिनेत्री बनने का सपना देखती आई हैं। उन्होंने बेहद कम उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी। बॉलीवुड में आने के लिए अपनी तैयारी के रूप में उन्होंने कोरियोग्राफर सरोज खान से डांस की ट्रेनिंग ली थी।


Share

Leave a Reply