छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सामंथा रुथ प्रभु के एक्स पति और साऊथ स्टार एक बार फिर चढ़ेंगे घोड़ी

सामंथा रुथ प्रभु के एक्स पति और साऊथ स्टार एक बार फिर चढ़ेंगे घोड़ी
Share

मुंबई : साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और उनके एक्स हसबैंड नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) एक बहुत ही फेमस कपल के रूप में जाने जाते थे। लेकिन, दो साल पहले अक्टूबर में दोनों ने एक-दूसरे के साथ अपनी तलाक की खबरों को साझा कर हर किसी को शॉक्ड कर दिया था। शादी से पहले दोनों लंबे वक्त तक सीरियस रिलेशनशिप में भी रहे थे। करीब 10 सालों के रिश्ते पर ब्रेक लगाते हुए ये कपल अलग हुआ था। तलाक के ऐलान के बाद दोनों स्टार्स अपनी निजी जिंदगी में बिजी हो गए। अब एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य को लेकर एक हैरान करने वाली जानकारी सामने आ रही है।

दरअसल, खबर है कि, तलाक के ऐलान के महज 6 महीने बाद ही फिल्म स्टार नागा चैतन्य दूसरी शादी की तैयारी में है। खबरों के मुताबिक फिल्म स्टार नागा चैतन्य ने दोबारा शादी करने जा रहे है। ये भी खबर है कि, इस बार को किसी एक्ट्रेस से नहीं बल्कि इंडस्ट्री से बाहर किसी से शादी करने की तैयारी में हैं। सामंथा रुथ प्रभु से रिश्ता टूटने के बाद नागा चैतन्य काफी टूटे हुए हैं। ऐसे में उनके परिवार नागा की शादी के लिए सोच रहे है। हालांकि इस बारे में परिवार की तरफ से कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

आपको बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु से पहले नागा श्रुति हासन को डेट कर रहे थे। दोनों की लिंकअप की कई खबरें सामने आ रही थी। यह भी कहा जा रहा था कि चैतन्य गब्बर सिंह फेम महिला के साथ घर बसाने की योजना बना रहे थे। नागा चैत्नय और श्रुति पहली बार 2013 में मिले थे। उस वक्त एक्ट्रेस ने नागा चैतन्य का दिल तोड़ा और इसके कुछ वक्त बाद नागा चैतन्य की जिंदगी में अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु की एंट्री हुई थी। बाद में दोनों का रोमांस शुरू हुआ और शादी हो गई।


 


Share

Leave a Reply