छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

देखा गया भुत! गूगल अर्थ ने ब्रिज के नीचे खोज निकाला भूत, खौफनाक चेहरा देख बुरी तरह डरे लोग

 देखा गया भुत! गूगल अर्थ ने ब्रिज के नीचे खोज निकाला भूत, खौफनाक चेहरा देख बुरी तरह डरे लोग
Share

कई बार जाने-अंजाने में हमारे सामने कुछ ऐसी चीजें का आ जाती है, जिन पर यकीन करना मुश्किल होता है. एक शख्स को कुछ ऐसा ही डरावना नज़ारा दिखा न्यू यॉर्क शहर में एक पुल के पास दिखा. दरअसल इस पुल के नीचे एक भूत की डरावनी शक्ल गूगल अर्थ पर दिखाई दी है. इसी नज़ारे को देखकर लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं कि ये कोई भूत है या फिर जोकर.

सोशल मीडिया के सबसे पॉपुलर प्लेटफॉर्म TikTok पर एक यूज़र ‘Hidden on Google Earth’ की ओर से शेयर की गई छोटी सी क्लिप में पुल के नीचे से एक डरावनी शक्ल साफ-साफ देखी जा सकती है. ये शक्ल किसी सच में किसी डरावने जोकर से मेल खा रही है, जैसा फिल्मों में दिखाया जाता है. असल में ये अजीबोगरीब चीज़ न्यू यॉर्क के हाईवे ब्रिज Cayuga Waterfront Trail में दिखी.

इंटरनेट की दुनिया में चर्चा का विषय बन चुका ये वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूज़र ने कहा कि ये शक्ल किसी भूतिया जोकर की तरह लग रही है, वहीं एक दूसरे यूज़र का कहना है कि अब उसे मालूम है कि उसे कहां नहीं जाना है. कई यूज़र्स ने तो यहां तक कहने लगे कि अब वो कभी भी पुल के नीचे से नहीं जाएंगे. हालांकि ज्यादातर लोगों ने इस अजीबोगरीब चेहरे को भूत मान बैठे हैं,

इस अजीबोगरीब शक्ल को अब तक करीब 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं ज्यादातर लोग इसे देखकर खौफ में हैं. वीडियो में दिख रही डरावनी शक्ल की आंखें गहरी और काली लग रही हैं. पूरा चेहरा एकदम सफेद लग रहा है और होंठ लाल दिख रहे हैं. ये मेकअप बिलकुल जोकरों जैसा लग रहा है. एक खास बात ये कि यहां सिर्फ इसके चेहरे के अलावा कुछ और नजर ही नहीं आ रहा है.

Share

Leave a Reply